तेलंगाना

तेलंगाना: टीएसआरटीसी कराएंगी 2 लड़कियों को जीवन भर के लिए मुफ्त बस यात्रा

Kunti
9 Dec 2021 2:53 PM GMT
तेलंगाना: टीएसआरटीसी कराएंगी 2 लड़कियों को जीवन भर के लिए मुफ्त बस यात्रा
x
तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) ने एक अनोखे तरीके से हाल ही में अपनी बसों में जन्म लेने वाली दो लड़कियों को जीवन भर के लिए मुफ्त बस यात्रा की घोषणा की है।

हैदराबाद : तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) ने एक अनोखे तरीके से हाल ही में अपनी बसों में जन्म लेने वाली दो लड़कियों को जीवन भर के लिए मुफ्त बस यात्रा की घोषणा की है। राज्य के स्वामित्व वाली परिवहन संस्था ने दोनों बच्चों को उनके जन्मदिन के उपहार के रूप में मुफ्त आजीवन पास देने की घोषणा की। पहली लड़की का जन्म 30 नवंबर को पेड्डाकोथापल्ली गांव के पास नागरकुरनूल डिपो की बस में हुआ था, वहीं दूसरी महिला ने सिद्दीपेट के पास 7 दिसंबर को अपनी बेटी को जन्म दिया। बस आसिफाबाद डिपो की है।

ये दो महिलाएं अप्रत्याशित रूप से अपने-अपने गंतव्यों के लिए जहाज पर श्रम में चली गईं और टीएसआरटीसी चालक दल के सदस्यों और साथी यात्रियों ने महिलाओं को उनके बच्चों को जन्म देने में मदद की।



बाद में, टीएसआरटीसी के दल ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समन्वय किया और आगे के इलाज के लिए 108 एम्बुलेंस में माताओं और नवजात शिशुओं को पास के सरकारी अस्पतालों में पहुंचाया। कहा जाता है कि वे अच्छा कर रहे हैं।
टीएसआरटीसी चालक दल और यात्रियों की त्वरित प्रतिक्रिया और समर्थन की सराहना करते हुए, टीएसआरटीसी के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक वी. सी. सज्जनर ने कहा कि उन्हें टीएसआरटीसी बसों में यात्रा के लिए नवजात शिशुओं को मुफ्त आजीवन पास प्रदान करने की खुशी है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it