तेलंगाना

तेलंगाना के मंत्री के टी रामाराव ने छावनी क्षेत्रों में बिजली, पानी की आपूर्ति काटने की दी चेतावनी

Kunti Dhruw
13 March 2022 7:37 AM GMT
तेलंगाना के मंत्री के टी रामाराव ने छावनी क्षेत्रों में बिजली, पानी की आपूर्ति काटने की दी चेतावनी
x
तेलंगाना के सूचना और प्रौद्योगिकी मंत्री केटी रामाराव ने चेतावनी दी है.

तेलंगाना के सूचना और प्रौद्योगिकी मंत्री केटी रामाराव ने चेतावनी दी है, कि अगर नागरिकों को होने वाली असुविधा नहीं रुकी तो छावनी क्षेत्रों में बिजली और पानी की आपूर्ति में कटौती की जाएगी। राव (केटीआर के रूप में भी जाना जाता है) ने कहा कि सेना के लिए सड़कों को बंद करना उचित नहीं है, राव (केटीआर के रूप में भी जाना जाता है) ने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेतृत्व वाली सरकार अधिकारियों के साथ बैठक करेगी, लेकिन अगर वे समझने में विफल रहते हैं, तो उचित है। कार्रवाई की जाएगी।

केटीआर, जो टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और नगरपालिका मंत्री भी हैं, ने शनिवार को हैदराबाद में रणनीतिक नाला विकास कार्यक्रम के कार्यान्वयन पर विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान बोलते हुए यह बयान दिया। रिपोर्टों के अनुसार, राव ने आगे कहा कि राज्य सरकार ने इस मुद्दे के संबंध में केंद्र से शिकायत की थी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, दोनों पक्षों को एक शहर में रहते हुए आपसी सहयोग साझा करने की आवश्यकता है।

रिपोर्ट में मंत्री ने एक चेक डैम के बारे में भी बताया, जिसे रक्षा बलों द्वारा बलकापुर नाला पर बनाया गया है, जिससे नदीम कॉलोनी में बाढ़ आ गई है। साथ ही, भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण सरकार को गोलकुंडा किले के पास के क्षेत्रों में नहर का काम करने की अनुमति नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि उनके पिता के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली सरकार नागरिकों के हित में किसी भी हद तक जाएगी।
उनकी टिप्पणियों ने राज्य भाजपा से आलोचना की है कि सेना को धमकी देना अस्वीकार्य है। भाजपा प्रवक्ता एनवी सुभाष ने कहा, "यह वास्तव में चौंकाने वाली टिप्पणी है जो तेलंगाना के नगर मंत्री की ओर से आई है जो अच्छी तरह से शिक्षित हैं। उनके मन में हमारे बलों के लिए सम्मान भी नहीं है। यह वास्तव में तेलंगाना सरकार के रुख को दर्शाता है कि वे हमारी सेना के साथ कैसा व्यवहार करते हैं।" "आज वे हमारे सैन्य अधिकारियों को बिजली और पानी की आपूर्ति बंद करने के बयानों से धमका रहे हैं। क्या वे हैदराबाद से सैन्य अड्डे को हटाने की कोशिश कर रहे हैं? वे क्या कहना चाह रहे हैं?" उसने जोड़ा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta