तेलंगाना

तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से अमेरिका में तेलंगाना के व्यक्ति की मौत

Kunti
23 Nov 2021 9:37 AM GMT
तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से अमेरिका में तेलंगाना के व्यक्ति की मौत
x
तेलंगाना के नलगोंडा जिले के एक युवक की संयुक्त राज्य अमेरिका में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है।

Telangana: तेलंगाना के नलगोंडा जिले के एक युवक की संयुक्त राज्य अमेरिका में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। उनके परिवार ने भारत सरकार से उनके पार्थिव शरीर को घर लाने में मदद करने की अपील की है। उनके परिवार के सदस्यों तक पहुंचने में देरी के अनुसार, मंडली शेखर (28) की मृत्यु 19 नवंबर को मैरीलैंड राज्य के एलिकॉट सिटी में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से हो गई।

नलगोंडा जिले के गुररामपोडे मंडल के थेराटिगुडेम गांव का रहने वाला युवक तीन साल पहले अमेरिका गया था और एक रेस्तरां में इवेंट मैनेजर के तौर पर काम कर रहा था। उनके परिवार के सदस्यों को सूचना मिली कि वह कार्यालय से बाहर आकर सड़क पार कर रहे हैं, तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. उन्हें हॉवर्ड काउंटी जनरल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।
शेखर के पिता एम मुथ्यालु, एक किसान और मां कोमारम्मा उनकी मौत की खबर पाकर सदमे में हैं। शेखर का एक भाई और चार बहनें हैं। परिवार ने राज्य और केंद्र सरकार से शेखर के पार्थिव शरीर को घर पहुंचाने में मदद करने की अपील की है.
तेलुगु एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका (टाना) के नेताओं और शेखर के दोस्तों ने भारतीय दूतावास के अधिकारियों से संपर्क कर शव को भारत भेजने में मदद मांगी है। मृतक के दोस्त भी उसके परिवार की मदद के लिए चंदा जुटा रहे थे। शेखर के रिश्तेदारों के मुताबिक नलगोंडा के एक जूनियर कॉलेज से इंटर करने के बाद उन्होंने विजयवाड़ा के एक कॉलेज से होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया. 2017 में, उन्होंने इटली के एक विश्वविद्यालय से आतिथ्य और पर्यटन में स्नातकोत्तर पूरा किया और 2018 में संयुक्त राज्य अमेरिका गए और एक इवेंट मैनेजर के रूप में एक होटल में शामिल हो गए।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it