तेलंगाना

तेलंगाना: खम्मम जिला अदालत के वकील बीआरएस लीगल सेल में शामिल हुए

Nidhi Markaam
3 Jun 2023 5:32 AM GMT
तेलंगाना: खम्मम जिला अदालत के वकील बीआरएस लीगल सेल में शामिल हुए
x
खम्मम जिला अदालत के वकील बीआरएस
खम्मम : खम्मम जिला अदालत के कई वकील शुक्रवार को यहां परिवहन मंत्री पुर्ववाड़ा अजय कुमार की उपस्थिति में बीआरएस लीगल सेल में शामिल हुए.
कानूनी प्रकोष्ठ के नेता पोटला श्रीकांत की अध्यक्षता में यहां मंत्री के खेमे में एक कार्यक्रम में मंत्री ने अधिवक्ताओं, जय भीम के अध्यक्ष एककिराला रामबाबू, एम पूर्णिमा, तनीरू ललिता, कुसुमाराजू कृष्ण राव, प्रसाद यादव, नवीद पाशा, एस लोकेश और कई अन्य लोगों का स्वागत किया। इस अवसर पर बोलते हुए, अजय कुमार ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व में तेलंगाना देश में सभी क्षेत्रों में एक नेता के रूप में खड़ा हुआ है और इसका श्रेय मुख्यमंत्री को जाता है।
बीआरएस सरकार दलितों के विकास के लिए कड़ी मेहनत कर रही थी। खम्मम जिले के चिंताकानी मंडल में सभी 3500 दलित परिवारों को उनके आर्थिक भरण-पोषण के लिए दलित बंधु इकाइयां दी गई हैं। डॉ बीआर अम्बेडकर की प्रेरणा से, चंद्रशेखर राव ने हैदराबाद में सचिवालय के बगल में अम्बेडकर प्रतिमा का उद्घाटन किया, जिसका नाम अम्बेडकर के नाम पर रखा गया। अजय कुमार ने कहा कि राज्य में शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार के क्षेत्र में उल्लेखनीय विकास हुआ है।
जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष डी कृष्ण राव, सरकारी वकील पुसापुलेटी श्रीनू, कोठा वेंकटेश्वर राव, कोठा वेंकटेश्वरलू, बिच्छला तिरुमाला राव और अन्य उपस्थित थे।
Next Story