तेलंगाना

तेलंगाना: हज-2022 ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि घोषित

Kunti
30 Dec 2021 2:14 PM GMT
तेलंगाना: हज-2022 ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि घोषित
x
तेलंगाना राज्य हज समिति के कार्यकारी अधिकारी बी शफीउल्लाह ने बताया कि ऊपरी आयु सीमा के प्रतिबंध एतद्द्वारा रद्द किए जाते हैं ताकि इच्छुक यात्रियों को हज-2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने में सुविधा हो सके।

तेलंगाना राज्य हज समिति के कार्यकारी अधिकारी बी शफीउल्लाह ने बताया कि ऊपरी आयु सीमा के प्रतिबंध एतद्द्वारा रद्द किए जाते हैं ताकि इच्छुक यात्रियों को हज-2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने में सुविधा हो सके। तीर्थयात्री की आयु सीमा 65 वर्ष होनी चाहिए, और व्यक्ति हज-2022 के लिए एक ऑनलाइन आवेदन जमा करने के लिए पात्र होना चाहिए, जिसमें 70 से ऊपर भी शामिल है।

एमएस शिक्षा अकादमी
बी शफीउल्लाह ने कहा, "70 साल और उससे अधिक उम्र के आवेदन जिन्होंने अपने जीवनकाल में कभी हज नहीं किया है, वे केवल भारतीय हज समिति के आदेश के अनुसार अपने साथी के साथ आरक्षित श्रेणी के तहत पंजीकरण कर सकते हैं।" साथी एक करीबी रिश्तेदार अर्थात पति/पत्नी/बहन/बेटा/बेटी/पोता/पोती/भतीजा या भतीजी होना चाहिए। किसी अन्य रिश्तेदार को साथी के रूप में यात्रा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए आवेदकों से अनुरोध है कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं या 040-24298793 पर संपर्क करें।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it