तेलंगाना

तेलंगाना सरकार: 'कोई टीकाकरण नहीं, कोई राशन नहीं'

Kunti
8 Dec 2021 2:40 PM GMT
तेलंगाना सरकार: कोई टीकाकरण नहीं, कोई राशन नहीं
x
तेलंगाना सरकार ने COVID-19 वायरस के खिलाफ 100% टीकाकरण सुनिश्चित करने के लिए उचित मूल्य डीलरों को उन लाभार्थियों को राशन की आपूर्ति रोकने का निर्देश दिया है.

हैदराबाद: तेलंगाना सरकार ने COVID-19 वायरस के खिलाफ 100% टीकाकरण सुनिश्चित करने के लिए उचित मूल्य डीलरों को उन लाभार्थियों को राशन की आपूर्ति रोकने का निर्देश दिया है जिनके पास टीकाकरण प्रमाण पत्र नहीं है। यह निर्देश, यदि लागू होता है, तो सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) को सफलतापूर्वक COVID-19 वैक्सीन से जोड़ देगा।

डेक्कन क्रॉनिकल से बात करते हुए, तेलंगाना राशन डीलर्स एसोसिएशन के एक अनाम प्रतिनिधि ने कहा कि राज्य ने कोई परिपत्र जारी नहीं किया है, लेकिन संबंधित जिलों में नागरिक आपूर्ति अधिकारियों ने डीलरों को अपने राशन का लाभ उठाने के लिए लाभार्थियों से वैक्सीन प्रमाण पत्र पर जोर देने का मौखिक निर्देश दिया है। ये निर्देश आदिलाबाद, आसिफाबाद, महबूबनगर, नारायणपेट और गडवाल जिले के डीलरों को जारी किए गए थे.
एमएस शिक्षा अकादमी
कुछ दिनों पहले, तेलंगाना राज्य सहकारी एपेक्स बैंक (TSCAB) ने घोषणा की कि जिन कर्मचारियों ने COVID-19 वैक्सीन की कम से कम एक भी खुराक नहीं ली है, उन्हें उनके वेतन का भुगतान नहीं किया जाएगा।
वर्तमान में, राज्य सरकार टीकों को जीवन के हर व्यावहारिक पहलू से जोड़ने के लिए उत्सुक है और यह तय करना जल्दबाजी होगी कि यह तेलंगाना के निवासियों के लिए कैसे होगा।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it