तेलंगाना

तेलंगाना: हुजूराबाद उपचुनाव में टीआरएस कर रही भाजपा को रोकने के लिए हर संभव प्रयास

Kunti
26 Oct 2021 3:44 PM GMT
तेलंगाना: हुजूराबाद उपचुनाव में टीआरएस कर रही भाजपा को रोकने के लिए हर संभव प्रयास
x
तेलंगाना के हुजूराबाद में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

तेलंगाना के हुजूराबाद में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। चुनाव की अधिसूचना से पहले टीआरएस सुप्रीमो और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने अपनी मेगा सरकार शुरू की थी। दलित बंधु' योजना के तहत हुजूराबाद से राज्य के प्रत्येक दलित परिवार को 10 लाख रुपये की सहायता प्रदान की जाती है, जिसे अब चुनाव आयोग ने रोक दिया है।

टीआरएस पेट्रोल-डीजल-एलपीजी कीमतों में बढ़ोतरी का मुद्दा भी उठा रही है। तेलंगाना में, 26 अक्टूबर तक रसोई गैस की कीमत 952 रुपये (16 किलोग्राम) पर बेची जाती है, जबकि पेट्रोल 111.91 रुपये प्रति लीटर और डीजल 105.08 रुपये प्रति लीटर पर बेचा जाता है।
टीआरएस नेता और कार्यकर्ता डोर-टू-डोर अभियान और रोड शो करके दैनिक मूल्य वृद्धि के मुद्दों को उठा रहे हैं। टीआरएस ने भाजपा के खिलाफ नारों के साथ डमी सिलेंडर बनाए हैं और प्रमुख रूप से तेज वृद्धि को उजागर किया है। केटी रामा राव, जो पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हैं और सीएम केसीआर के बेटे हैं, ने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया और पीएम मोदी द्वारा एलपीजी की कीमतों में वृद्धि की आलोचना करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।
केटीआर ने कहा, "कभी-कभी सबसे अच्छी सलाह अप्रत्याशित जगहों से आती है। मोदी जी कहते हैं कि एलपीजी की कीमतों में बढ़ोतरी के लिए जिम्मेदार लोगों को दंडित करें। आइए इस बात का प्रचार करें।"
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it