तेलंगाना

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने तेजस्वी यादव से हैदराबाद में मुलाकात की, राजनीतिक रणनीतियों पर की चर्चा

Kunti
11 Jan 2022 2:20 PM GMT
तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने तेजस्वी यादव से हैदराबाद में मुलाकात की, राजनीतिक रणनीतियों पर की चर्चा
x
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता, तेजस्वी यादव, (तेलंगाना राष्ट्र समिति) टीआरएस प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मंगलवार, 12 जनवरी को हैदराबाद के प्रगति भवन में मिले।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता, तेजस्वी यादव, (तेलंगाना राष्ट्र समिति) टीआरएस प्रमुख और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मंगलवार, 12 जनवरी को हैदराबाद के प्रगति भवन में मिले। तेजस्वी यादव के नेतृत्व में पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रीय राजनीति और राज्य में लागू की जा रही रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए सीएम राव से मुलाकात की।

बैठक में टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री के टी रामाराव उपस्थित थे, जबकि बिहार के पूर्व मंत्री और राजद सदस्य अब्दुल भारी सिद्दीकी, विधायक सुनील सिंह और पूर्व विधायक भोला यादव भी मौजूद थे. शनिवार, 8 जनवरी को, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने प्रगति भवन में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) CPM नेताओं की मेजबानी की।
मुख्यमंत्रियों के अधिकारी (सीएमओ) ने एक बयान में कहा कि सीपीएम के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी, केरल के सीएम पिनाराई विजयन, केरल के सांसद बिनय विश्वम सहित अन्य नेताओं ने सीएम के साथ राष्ट्रीय राजनीतिक परिदृश्य सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it