तेलंगाना

हाईकोर्ट के आदेश के बाद जेल से रिहा तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष

Kunti
6 Jan 2022 9:19 AM GMT
हाईकोर्ट के आदेश के बाद जेल से रिहा तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष
x

हैदराबाद: भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार, जिन्हें दो दिन पहले एक विरोध प्रदर्शन पर सीओवीआईडी ​​​​-19 निषेधाज्ञा के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, बुधवार को तेलंगाना उच्च न्यायालय द्वारा उनकी रिहाई के आदेश के बाद जेल से बाहर चले गए।

करीमनगर की जेल से रिहा होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, श्री कुमार ने शिक्षकों और अन्य सरकारी कर्मचारियों और अन्य लोगों की खातिर सरकारी आदेश (जीओ) के खिलाफ लड़ाई जारी रखने की कसम खाई।
यह कहते हुए कि वह अपने कारावास से अप्रभावित है, उन्होंने कहा कि शिक्षकों और सरकारी कर्मचारियों के लिए लड़ते हुए उन्हें जेल में डाल दिया गया था, न कि किसी बेईमान कारणों से। उन्होंने मांग की कि राज्य सरकार जीओ में संशोधन करे। भाजपा नेता को रविवार रात को जीओ के विरोध के सिलसिले में सीओवीआईडी ​​​​-19 से संबंधित निषेधाज्ञा के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।
सत्तारूढ़ टीआरएस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इसके खिलाफ लड़ेगी। इससे पहले दिन में, संजय कुमार द्वारा दायर एक याचिका पर, उच्च न्यायालय ने निर्देश दिया कि उन्हें एक व्यक्तिगत मुचलका प्रस्तुत करने पर रिहा किया जाए।
अदालत ने कहा कि श्री कुमार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनकी राजनीतिक गतिविधियों को अंजाम देते समय सभी COVID-19 मानदंडों का पालन किया जाए। अदालत ने मामले को आगे विचार के लिए 7 फरवरी को सूचीबद्ध करने का निर्देश दिया।
केंद्रीय रसायन और उर्वरक राज्य मंत्री भगवंत खुबा ने कुमार की रिहाई के तुरंत बाद उनसे मुलाकात की।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it