तेलंगाना

तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय ने एमआईएम को सभी विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ने की चुनौती दी

Bharti sahu
1 Jun 2023 2:03 PM GMT
तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय ने एमआईएम को सभी विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ने की चुनौती दी
x
तेलंगाना भाजपा

करीमनगर: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और करीमनगर के सांसद बंदी संजय कुमार ने बुधवार को एआईएमआईएम पर मुसलमानों को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करने और हैदराबाद के पुराने शहर के विकास में बाधा डालने का आरोप लगाया. बुधवार को करीमनगर में मीडिया से बात करते हुए, भाजपा नेता ने कहा: "यदि वे (एआईएमआईएम) वास्तव में मुसलमानों के प्रति स्नेह रखते हैं, तो वे पुराने शहर को विकसित करने के उपाय क्यों नहीं शुरू कर रहे हैं।"

उन्होंने एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती दी कि अगर उनमें दम है तो वे सभी विधानसभा क्षेत्रों में उम्मीदवार खड़ा कर सकते हैं। वे चाहें तो बीआरएस या कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ें। लेकिन, बीजेपी उन सभी को शेर की तरह अकेले ही ले लेगी, ”सनय ने कहा।
आदिलाबाद में एक बैठक के दौरान एक जहरीले कोबरा के साथ भाजपा की तुलना करने के लिए ओवैसी की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा: "बीआरएस कार का स्टीयरिंग एआईएमआईएम के हाथ में है, जो हैदराबाद में आतंकवादियों का समर्थन और आश्रय दे रही है।"
“यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ मुस्लिम युवाओं को पासपोर्ट नहीं मिल पा रहा है। एआईएमआईएम इन युवाओं के विकास में बाधा डाल रही है, जबकि इसके नेता दौलत बटोर रहे हैं। इसलिए मुसलमानों ने खुद को एआईएमआईएम से दूर करना शुरू कर दिया.'


Next Story