तेलंगाना

तेलंगाना विधानसभा अध्यक्ष का COVID-19 रिपोर्ट आया पॉजिटिव

Kunti
25 Nov 2021 7:26 AM GMT
तेलंगाना विधानसभा अध्यक्ष का COVID-19 रिपोर्ट आया पॉजिटिव
x
तेलंगाना विधान सभा के अध्यक्ष पोचारम श्रीनिवास रेड्डी का COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है।

Telangana: तेलंगाना विधान सभा के अध्यक्ष पोचारम श्रीनिवास रेड्डी का COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है. और उन्होंने बुधवार रात को डॉक्टरों की सलाह पर खुद को यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अध्यक्ष के कार्यालय के अनुसार, उन्हें कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं है और वे बुधवार की रात अपने नियमित/सामान्य चेक-अप के लिए अस्पताल गए थे। जब अन्य परीक्षणों के हिस्से के रूप में परीक्षण किया गया था, तब उनका COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था।

अध्यक्ष ने उन सभी लोगों को सुझाव दिया जो पिछले चार-पांच दिनों के दौरान उनके संपर्क में आए थे कि वे महामारी की जांच कराएं। रेड्डी रविवार को हुई अपनी पोती की शादी में व्यस्त थे। शादी समारोह में तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और वाई.एस. सहित बड़ी संख्या में वीआईपी शामिल हुए थे। जगनमोहन रेड्डी, क्रमशः, और कुछ अन्य राज्य विधानसभाओं के अध्यक्ष।
तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कैबिनेट सदस्य, विधायक, संसद सदस्य, अन्य वरिष्ठ राजनेता, दो तेलुगु राज्यों के अधिकारी बड़ी संख्या में विवाह समारोह में शामिल हुए। श्रीनिवास रेड्डी की पोती की शादी आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बी कृष्ण मोहन रेड्डी के विशेष कर्तव्य अधिकारी के बेटे से हुई है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it