तेलंगाना

ताना आंध्र प्रदेश, तेलंगाना में 25 करोड़ रुपये के देगा चिकित्सा उपकरण

Kunti
18 Dec 2021 2:35 PM GMT
ताना आंध्र प्रदेश, तेलंगाना में 25 करोड़ रुपये के देगा चिकित्सा उपकरण
x
तेलुगु एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका (टाना) आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सरकारी अस्पतालों को 25 करोड़ रुपये के चिकित्सा उपकरण मुहैया कराएगा।

हैदराबाद: तेलुगु एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका (टाना) आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सरकारी अस्पतालों को 25 करोड़ रुपये के चिकित्सा उपकरण मुहैया कराएगा। टाना के अध्यक्ष लवू अंजैया चौधरी ने 17 दिसंबर, शुक्रवार को एक मीडिया ब्रीफिंग में कहा कि संयुक्त राज्य अमेरिका से समुद्र के द्वारा ले जाए जा रहे उपकरण के 27 दिसंबर को विजाग पहुंचने की संभावना है।

उन्होंने कहा कि उपकरण शिकागो में नॉर्थ-वेस्टर्न मेमोरियल हेल्थ केयर द्वारा दान किए गए हैं। चौधरी ने समझाया, "ताना ने रेड क्रॉस के साथ तेलुगू राज्य सरकारों को उपकरण देने की व्यवस्था की है, और रेड क्रॉस उन अस्पतालों की पहचान कर रहा है जिन्हें उपकरण की आवश्यकता है।"
अंजैया चौधरी, जो टाना के अध्यक्ष के रूप में अपनी पहली विशाखापत्तनम यात्रा पर थे, ने कहा कि संगठन में 40,000 से अधिक आजीवन सदस्य हैं। "टाना के टीम स्क्वायर प्रोग्राम ने 40,000 लोगों की हृदय शल्य चिकित्सा की सहायता की है और 4,000 स्कूलों में डिजिटल कक्षाएं स्थापित की हैं। ग्रेस फाउंडेशन और बसावतारकम इंडो-अमेरिकन हॉस्पिटल के सहयोग से दो तेलुगु राज्यों के ग्रामीण इलाकों में 150 कैंसर कैंप आयोजित करने की तैयारी चल रही है।
उन्होंने मीडियाकर्मियों को यह भी बताया कि टाना ने भारत के लोगों के लाभ के लिए स्वास्थ्य पर टेली-परामर्श शुरू किया है। एएनए के अध्यक्ष लवू अंजैया चौधरी ने कहा, "सुबह 9 बजे से 11 बजे (भारतीय मानक समय) तक, हम कम से कम दस विशिष्टताओं में मुफ्त परामर्श दे रहे हैं।"
"हमने एक महिला सशक्तिकरण पहल भी शुरू की है जिसमें एक महिला उपलब्धि हासिल करने वाली एक वेबिनार की मेजबानी करेगी।" "हम उन एमएस छात्रों के लिए एक अभिविन्यास कार्यक्रम भी शुरू करने जा रहे हैं जो संयुक्त राज्य में अध्ययन करना चाहते हैं," उन्होंने कहा।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it