तेलंगाना

भरपूर एक्शन और रोमांस के साथ 'टक्कर' में अनूठी प्रेम कहानी है : सिद्धार्थ

Nidhi Markaam
30 May 2023 10:53 AM GMT
भरपूर एक्शन और रोमांस के साथ टक्कर में अनूठी प्रेम कहानी है : सिद्धार्थ
x
भरपूर एक्शन और रोमांस
हैदराबाद: प्रतिभाशाली अभिनेता सिद्धार्थ, जिन्हें 'बोम्मारिलु' और 'नुव्वोस्तानांते नेनोददंतना' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, अपने आगामी तमिल-तेलुगु एक्शन रोमांस 'टक्कर' के लिए एक नए अवतार में भीड़ को लुभाने के लिए तैयार हैं। कार्तिक जी कृष द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में दिव्यांश कौशिक मुख्य भूमिका में हैं।
पीपुल मीडिया फैक्ट्री, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और पैशन स्टूडियोज के सहयोग से टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित, 'टक्कर' 9 जून को तेलुगु और तमिल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्शन से भरपूर ट्रेलर, टीज़र और तीन गानों के लिए सुर्खियाँ बटोरने के बाद, टीम अब प्रमोशन में व्यस्त है।
टीम ने फिल्म के बारे में अधिक जानकारी साझा करने के लिए एक प्रेस मीट आयोजित की और सभी प्रमुख लोगों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। सह-निर्माता विवेक कुचीबोटला ने कहा, "इस फिल्म में अच्छी सामग्री है, और चूंकि सिद्धार्थ एक शानदार कलाकार हैं, इसलिए यह फिल्म उनके लिए सफल होगी। निर्देशक ने बेहतरीन काम किया है। इस फिल्म के साथ हम अपने विंटेज सिद्धार्थ को फिर से देखेंगे।”
निर्देशक कार्तिक जी कृष ने कहा, 'अभी तक आपने सिद्धार्थ को सिर्फ एक लवर बॉय के रूप में देखा है। इस फिल्म में मैंने सिद्धार्थ को एक उग्र प्रेमी लड़के के रूप में चित्रित किया। यह अन्य सभी से अद्वितीय और विशिष्ट होगा। इस फिल्म में प्यार, कॉमेडी और रोमांस है।”
हीरो सिद्धार्थ ने कहा, "कई लोगों ने मुझसे पूछा है कि मैं एक पूरी लंबाई वाली व्यावसायिक फिल्म कब बनाने की योजना बनाऊंगा, और यह जवाब है। अब तक आपने मुझे एक लवर बॉय के रूप में देखा है। इस बार मैं आपको अपना बिल्कुल अलग अवतार दिखाऊंगा। यह फिल्म कार्तिक द्वारा एक पूर्ण व्यावसायिक मनोरंजन के रूप में निर्देशित की गई थी। यह प्रेम कहानी एक्शन और रोमांस से भरपूर है।”
“इस अगस्त में, मैं एक हीरो के रूप में अपना 20 साल का करियर पूरा कर लूंगा। मैं अभी भी अपनी लाइन-अप में आधा दर्जन फिल्मों को लेकर खुश हूं। इस फिल्म में मैंने मार्शल आर्ट सीखा और एक्शन सीन किए। 35 दिनों तक एक्शन सीन शूट किए गए। इस फिल्म में दिव्यांशा का रोल काफी अलग है। इस फिल्म की अनूठी प्रेम कहानी निस्संदेह इस पीढ़ी को प्रभावित करेगी।"
Next Story