तेलंगाना

बीआरएस सरकार के साथ खड़े रहें, पुर्ववाड़ा ने जनता से की अपील

Nidhi Markaam
29 May 2023 12:48 PM GMT
बीआरएस सरकार के साथ खड़े रहें, पुर्ववाड़ा ने जनता से की अपील
x
पुर्ववाड़ा ने जनता से की अपील
कोठागुडेम : परिवहन मंत्री पुव्वदा अजय कुमार ने जनता से बीआरएस सरकार के साथ खड़े होने को कहा जो गरीबों के कल्याण को अपना मुख्य उद्देश्य मानकर कई विकास कार्य कर रही है. सरकारी व्हिप के साथ मंत्री, बीआरएस जिला अध्यक्ष रेगा कांथा राव ने सोमवार को जिले के पिनापाका निर्वाचन क्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने 22.77 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न गांवों में किए जाने वाले कार्यों में उच्च स्तरीय पुलों, बीटी सड़कों, एक नए आरटीओ कार्यालय भवन का निर्माण शामिल था।
अश्वपुरम मंडल के गोंडीगुडेम गांव में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए अजय कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री तेलंगाना समाज का हर क्षेत्र में विकास कर रहे हैं. उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र में दूरस्थ क्षेत्रों के विकास में उनकी पहल के लिए कांता राव को बधाई दी। पूर्व सांसद पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी और अन्य विपक्षी दलों की टिप्पणियों का उल्लेख करते हुए, मंत्री ने कहा कि जनता उन लोगों को एक उचित सबक सिखाएगी जो मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को हटाने और बीआरएस सरकार को गिराने का दिवास्वप्न देख रहे थे।
हैदराबाद शहर की तरह राज्य के दूर-दराज इलाकों में भी 24 घंटे बिजली की आपूर्ति की जा रही है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के विकास की इच्छा से मुख्यमंत्री उन एजेंसी क्षेत्रों के विकास के लिए बड़ी मात्रा में धन मुहैया करा रहे हैं, जिनकी पिछली सरकारों ने उपेक्षा की थी। गोदावरी का हजारों टीएमसी पानी समुद्र में बह रहा था, चंद्रशेखर राव ने विवेकपूर्ण योजना बनाई थी ताकि गोदावरी के पानी के 30 से 40 टीएमसी राज्य में स्थायी रूप से उपयोग के लिए उपलब्ध हों, अजय कुमार ने कहा।
उन्होंने कहा कि राज्य के सभी आंगनबाडी केन्द्रों में गर्भवती महिलाओं और सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों को बढ़िया चावल का भोजन दिया जा रहा है. पिछले वर्ष गोदावरी में आई बाढ़ के दौरान मुख्यमंत्री ने बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए विशेष पहल की और उन्हें आवश्यक राहत प्रदान की। मंत्री ने याद दिलाया कि जब विपक्षी नेता अपने जीवन के डर से सुरक्षित स्थानों पर छिपे हुए थे, तब तेलंगाना सरकार ने कोविड-19 से प्रभावित लोगों को गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा देखभाल, आवश्यक सामान और अस्पताल सुविधाएं प्रदान की हैं।
Next Story