तेलंगाना

एसआरएम यूनिवर्सिटी-एपी ने पारी स्कूल ऑफ बिजनेस लॉन्च किया

Bharti sahu
18 Feb 2023 12:28 PM GMT
एसआरएम यूनिवर्सिटी-एपी ने पारी स्कूल ऑफ बिजनेस लॉन्च किया
x
एसआरएम यूनिवर्सिटी-एपी

एसआरएम यूनिवर्सिटी-एपी ने शुक्रवार को यहां विश्वविद्यालय परिसर में पारी स्कूल ऑफ बिजनेस का शुभारंभ किया। करियर 360 के संस्थापक और अध्यक्ष महेश्वर पेरी ने नए जमाने के बी-स्कूल की शुरुआत की है, जो 'एक्सीलेंस थ्रू लर्निंग' के आदर्श वाक्य पर आधारित है। बाला अय्यर, मैनेजर डायरेक्टर, हेड-ऑडिट, बार्कलेज इंडिया; एसआरएम यूनिवर्सिटी-एपी के प्रो-चांसलर डॉ. पी सत्यनारायणन; एसआरएम विश्वविद्यालय-एपी के शासी निकाय के सदस्यों के साथ उप-कुलपति प्रोफेसर मनोज के अरोड़ा उपस्थित थे; डॉ निकोलस डर्क्स, एमेरिटस चांसलर, कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, बर्कले, यूएसए; और डॉ. प्रशांत महापात्रा, वाइस चांसलर फॉर रिसर्च, यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया, डेविस, यूएसए।

पवन कल्याण ने नायडू के पूर्वी गोदावरी दौरे को रोकने के लिए पुलिस की खिंचाई की विज्ञापन "परोपकारी राजा परी की तरह, जिन्होंने चमेली लता पर चढ़ने के लिए अपने स्वर्ण रथ की पेशकश की, एसआरएम विश्वविद्यालय-एपी शिक्षा के लिए कुछ भी देना चाहेगा दुनिया भर के छात्र, "प्रो-चांसलर डॉ पी सत्यनारायणन ने कहा, यह बताते हुए कि बी-स्कूल के लिए पारी को क्यों चुना गया था, संस्थापक चांसलर डॉ टीआर पारीवेंधर से इसके संबंध से परे है।

विशेषज्ञ देश भर में स्टार्टअप्स को गति देने के लिए सर्वोत्तम प्रथाओं की व्याख्या करते हैं विज्ञापन पारी स्कूल ऑफ बिजनेस के डीन प्रो भारद्वाज शिवकुमारन ने स्कूल के आदर्श वाक्य पर विस्तार से बताया। इससे पूर्व कुलपति प्रोफेसर मनोज के अरोड़ा ने अतिथियों का स्वागत किया। इस कार्यक्रम में कार्यकारी शिक्षा और व्यावसायिक अध्ययन निदेशालय (डीईईपीएस) के एक नए निदेशालय और पारी स्कूल ऑफ बिजनेस द्वारा प्रस्तावित दो नए उत्कृष्टता केंद्रों के शुभारंभ की भी मेजबानी की गई

शीर्ष 5 आंध्र प्रदेश समाचार अपडेट आज विज्ञापन भारत में उपभोक्ता अनुसंधान केंद्र, स्कूल की एक और आशाजनक पहल, डॉ। प्रशांत महापात्रा, अनुसंधान के कुलपति, कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, डेविस, संयुक्त राज्य अमेरिका द्वारा शुरू की गई है। इच्छुक प्रतिभागियों के लिए भारत में उपभोक्ता व्यवहार पर अल्पकालिक पाठ्यक्रम, इच्छुक कंपनियों के लिए उपभोक्ता व्यवहार पर परामर्श परियोजनाएं और संबंधित हितधारकों के लिए नीतिगत पहल केंद्र के मुख्य उद्देश्य हैं। एनएससीएस-पीएमओ के बिग डेटा और एआई के पूर्व सलाहकार अतुल त्रिपाठी ने एआई और यूएनएसडीजी के लिए केंद्र का शुभारंभ किया। रजिस्ट्रार डॉ आर प्रेम कुमार ने धन्यवाद ज्ञापन किया।





Next Story