तेलंगाना

हैदराबाद के इन कैफ़े में बोर्ड गेम खेलकर अपनी टीम के साथ एक अच्छी शाम बिताएं

Nidhi Markaam
29 May 2023 4:43 AM GMT
हैदराबाद के इन कैफ़े में बोर्ड गेम खेलकर अपनी टीम के साथ एक अच्छी शाम बिताएं
x
हैदराबाद के इन कैफ़े में बोर्ड गेम खेलकर अपनी टीम
हैदराबाद: घूमने के लिए जगह चुनने के लिए अक्सर लाइव म्यूजिक और डीजे को प्राथमिकता दी जाती है। लेकिन क्या होगा अगर आप अपनी टीम के साथ बोर्ड गेम खेलकर एक शांत शाम बिताकर अपने बचपन की याद ताजा करें? उदासीन, है ना?
शहर में बोर्ड गेम के लिए एक समृद्ध संस्कृति के साथ, कुछ कैफे ने कुछ रोचक बोर्ड गेम पेश करना शुरू कर दिया है। मोनोपॉली से लेकर लूडो और पिक्चररी तक, प्रसाद व्यापक और विविध हैं और अच्छी भीड़ को आकर्षित करते रहे हैं।
इन कैफे के अलावा, रेस्तरां, मॉल, छोटे आउटलेट और शॉपिंग सेंटर सहित शहर भर में कई जगह आगंतुकों को आकर्षित करने के लिए बोर्ड गेम भी पेश कर रहे हैं।
बोर्ड कैफे पर जाओ
जुबली हिल्स रोड नंबर 36 पर स्थित, गेट ऑन बोर्ड कैफे भारत का सबसे बड़ा बोर्ड गेम कैफे होने का दावा करता है, जिसमें से चुनने के लिए 2,000 से अधिक गेम हैं। स्क्रैबल और मोनोपॉली जैसे लोकप्रिय लोगों से लेकर नवीनतम और दिलचस्प क्लियोपेट्रा, एबिस, फाइव ट्राइब्स, कोडनेम, प्यूर्टो रिको और कई अन्य - उनके पास यह सब है।
कोई भी प्रति व्यक्ति 131 रुपये प्रति घंटे की कीमत पर या सप्ताहांत में पूरे दिन 499 रुपये प्रति व्यक्ति की दर से इन खेलों का आनंद ले सकता है। यदि आप नौसिखिए हैं, तो कैफे में खेल गुरु भी हैं जो मूल बातें और नियम समझाते हैं।
बोर्ड गेम कैफे
स्वादिष्ट भोजन और जीवंत माहौल के साथ जेंगा, कार्ड और अन्य खेलों के साथ एक मजेदार शाम की अपेक्षा करें। हिमायत नगर के इस कैफे में कम कीमत पर कंप्यूटर गेम के साथ एक अलग गेमिंग जोन भी है।
द बिग कप थ्योरी
व्यस्त माधापुर में स्थित यह आरामदायक कैफे आगंतुकों को अपने विंटेज लुक और विचित्र आंतरिक सज्जा जैसे कुर्सियों के बजाय झूलों, साइकिल के पहिए में एक घड़ी और पल्प फिक्शन और गॉन विद द विंड जैसे कल्ट क्लासिक्स के पोस्टर के साथ आकर्षित करता है। यहां, आप लूडो, सांप और सीढ़ी, शतरंज, एकाधिकार, PEDIA और कई अन्य जैसे क्लासिक बोर्ड गेम पा सकते हैं।
द होल इन द वॉल कैफे
जुबली हिल्स में प्रसिद्ध पूरे दिन का ब्रंच स्पॉट, यह इंस्टाग्राम-योग्य कैफे न केवल शानदार भोजन के साथ बल्कि बोर्ड गेम, बुकशेल्व और वॉल आर्ट के साथ भी ग्राहकों को आकर्षित करता है। वेटर बेहद मददगार होते हैं और यहां तक कि आपको गेम खेलने के तरीके के बारे में निर्देश भी देते हैं।
हमिंग बर्ड कैफे
माधापुर में स्थित इस Instagrammable कैफे में अपने दोस्तों के साथ स्क्रैबल में सही शब्द खोजने के लिए अपना दिमाग लगाएं या बस पोकर के एक चंचल खेल का आनंद लें।
Next Story