तेलंगाना

जल्द ही खम्मम के पूर्व सांसद पोंगुलेटी अपनी पदयात्रा शुरू करेंगे

Bharti sahu
16 Feb 2023 11:53 AM GMT
जल्द ही खम्मम के पूर्व सांसद पोंगुलेटी अपनी पदयात्रा शुरू करेंगे
x
पूर्व सांसद पोंगुलेटी

खम्मम के पूर्व सांसद पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी, जिन्होंने कथित तौर पर बीआरएस आलाकमान के खिलाफ विद्रोह का झंडा बुलंद किया है, एक पदयात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं। सूत्रों के मुताबिक, वरिष्ठ नेता अपनी पदयात्रा के दौरान खम्मम लोकसभा क्षेत्र के सभी 10 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करने की योजना बना रहे हैं। वह उन्हें समझाकर लोगों का समर्थन हासिल करना चाहते हैं कि कैसे उन्हें कई वर्षों तक बीआरएस द्वारा धोखा दिया गया। श्रीनिवास रेड्डी की खम्मम में अच्छी प्रतिष्ठा है क्योंकि वे अक्सर सभी विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करते हैं और स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करते हैं।

हालाँकि, उन्हें बीआरएस नेतृत्व द्वारा दरकिनार किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी आलाकमान ने उनसे कई वादे किए लेकिन उन्हें पूरा करने में विफल रहे। यहां तक कि उन्हें 18 जनवरी को खम्मम में हुई बीआरएस बैठक के लिए भी आमंत्रित नहीं किया गया था, टीआरएस के बीआरएस के रूप में पुनर्नामकरण के बाद पार्टी सुप्रीमो के चंद्रशेखर राव द्वारा संबोधित की गई यह पहली जनसभा थी।
उस जनसभा के बाद, श्रीनिवास रेड्डी ने अपने अथमी सम्मेलन कार्यक्रम के तहत खम्मम में विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करना शुरू किया। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अगले चुनावों के लिए कुछ उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी की।
उनके करीबी सहयोगियों के अनुसार, श्रीनिवास रेड्डी के इस महीने के अंत में अपनी पदयात्रा शुरू करने की संभावना है और वह मार्च में भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इस बीच, यह विश्वसनीय रूप से पता चला है कि राज्य सरकार पूर्व सांसद की संपत्ति और संपत्ति के बारे में पूछताछ कर रही है।


Next Story