तेलंगाना

वैवाहिक कलह पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने लगाया फांसी

Kunti Dhruw
7 Feb 2022 5:47 PM GMT
वैवाहिक कलह पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने लगाया फांसी
x
एक एमएनसी में काम करने वाले 31 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने हैदराबाद के सनथनगर स्थित अपने घर में पंखे से लटककर फांसी लगा ली।

हैदराबाद: एक एमएनसी में काम करने वाले 31 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने हैदराबाद के सनथनगर स्थित अपने घर में पंखे से लटककर फांसी लगा ली। घटना का खुलासा शनिवार को उस समय हुआ, जब तकनीकी विशेषज्ञ ने इतना बड़ा कदम उठाया और पंखे से लटक कर जान दे दी। मृतक सनथनगर के अल्लापुर का रहने वाला था और उसकी पहचान एसके जमील के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, जमील ने 26 अक्टूबर, 2020 को सोहेला से शादी की थी और दोनों के वैवाहिक जीवन में मतभेद थे।

वैवाहिक कलह को लेकर सोहेला ने जमील और उसके माता-पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद अक्टूबर 2021 में नुजिवीडु पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 498-ए, 420 और 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है. लगातार हो रहे विवाद से परेशान जमील उनके दो मंजिला मकान के भूतल पर अपने कमरे में सोने चला गया. यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना तब सामने आई जब वह रात के खाने के लिए बाहर नहीं आए। उसके परिवार के सदस्यों ने खिड़की से अंदर झांका तो जमील को पंखे से लटका मिला।
रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अपने सुसाइड नोट में जमील ने आरोप लगाया कि उसने अपनी पत्नी और उसके परिवार के सदस्यों के उत्पीड़न के कारण यह चरम कदम उठाया।


Next Story