तेलंगाना

तेलंगाना के करीम नगर, विकाराबाद जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में छह की मौत

Kunti Dhruw
30 Jan 2022 9:42 AM GMT
तेलंगाना के करीम नगर, विकाराबाद जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में छह की मौत
x
सड़क हादसा खबर

तेलंगाना के करीम नगर जिले में रविवार सुबह एक कार की झोपड़ियों में टक्कर हो जाने से चार महिलाओं की मौत हो गई. और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना आज सुबह कमान चौरास्ता इलाके में हुई, जब एक कार झोपड़ियों से टकरा गई, जिसमें चार महिलाओं की मौत हो गई, जिनमें फरीद, सुनीता, ललिता और ज्योति शामिल हैं, और तीन अन्य घायल हो गए। स्थानीय लोगों के पुलिस बुलाने पर घटना के बाद कार सवार चार लोग मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक करीम नगर कस्बे के सरकारी अस्पताल में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और तीन महिलाओं की मौत हो गई. पुलिस ने पाया कि गति मानदंडों के उल्लंघन के लिए कार के नौ चालान हैं।
एक मामला दर्ज किया गया है, उन लोगों की तलाश शुरू कर दी गई है, जो इस घातक घटना में चार लोगों की जान ले चुके हैं। संबंधित समाचारएक अलग घटना में, विकाराबाद जिले में रविवार की सुबह एक मोटरसाइकिल की टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार हादसा विकाराबाद जिले के परिगी मंडल के बाहरी इलाके थोंडापल्ली गांव में हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को कावली सुभानी और गुररामपल्ली कृष्णैया के रूप में पाया। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मामला दर्ज कराया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta