तेलंगाना

रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात: पहले नशे में पत्नी का सिर धड़ से कर दिया अलग, फिर पति ने थाने में जाकर किया सरेंडर

Gulabi
10 Dec 2021 2:21 PM GMT
रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात: पहले नशे में पत्नी का सिर धड़ से कर दिया अलग, फिर पति ने थाने में जाकर किया सरेंडर
x
तेलंगाना में एक शख्स ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया
तेलंगाना में एक शख्स ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद इस शख्स ने पुलिस थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। रोंगटे खड़ी कर देने वाली यह वारदात हैदराबाद की है। आरोपी पति की पहचान परवेज के तौर पर की गई है। आरोप है कि परवेज ने इस खौफनाक हत्याकांड को गुरुवार की रात अंजाम दिया है। परवेज एक पेट्रोल पंप पर काम करता था। बताया जा रहा है कि परवेज अपनी पत्नी समरीन की सत्य-निष्ठा पर शक करता था। इन दोनों की शादी करीब 14 साल पहले हुई थी। इस कपल के तीन बच्चे भी हैं। परवेज और समरीन के बीच अक्सर लड़ाई होती थी। जिसकी वजह से कुछ वर्ष पहले समरीन अपने पति को छोड़ कर चली गई थी। परवेज को शराब पीने की भी बुरी लत थी और समरीन इससे भी काफी परेशान रहती थी।
हालांकि, उस वक्त परिवार के अन्य सदस्यों और रिश्तेदारों के हस्तक्षेप के बाद समरीन और परवेज के बीच सबकुछ ठीक हो गया था। लेकिन अब एक बार फिर इस कपल के बीच लड़ाई-झगड़ा शुरू हो गया था। गुरुवार को परवेज शराब पीकर घर लौटा था और उसने समरीन से लड़ाई शुरू कर दी। आरोप है कि गुस्से में आकर परवेज ने समरीन का गला काट दिया और फिर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद रात करीब 2 बजे परवेज स्थानीय पुलिस स्टेशन पहुंचा और उसने यह सरेंडर कर दिया।
इसके बाद पुलिस ने परवेज को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में परवेज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस अब मामले में आगे की कानूनी कार्रवाइयों में जुटी हुई है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it