तेलंगाना

शादनगर को जल्द ही अत्याधुनिक नई ग्रेड-1 लाइब्रेरी मिलेगी

Bharti sahu
15 Feb 2023 8:25 AM GMT
शादनगर को जल्द ही अत्याधुनिक नई ग्रेड-1 लाइब्रेरी मिलेगी
x
शादनगर , नई ग्रेड-1 लाइब्रेरी

अत्याधुनिक संरचना के निर्माण के बाद, आदर्श आचार संहिता को रद्द करने के बाद शादनगर में नया पुस्तकालय इस महीने किसी भी समय उद्घाटन के लिए तैयार हो रहा है। स्टेशन रोड पर 1.88 करोड़ रुपये की राशि से 490 वर्ग गज के विशाल क्षेत्र में निर्मित, इस नई सुविधा में कागज, पुस्तक, संदर्भ और इंटरनेट अनुभाग जैसे घटक होंगे। पूरे रंगारेड्डी जिले में मौजूद 25 पुस्तकालयों में से, शादनगर और बदनपेट को ग्रेड-I सुविधाओं के रूप में नामित किया गया है, जबकि इब्राहिमपटनम में एक ग्रेड-II है, और शेष 22 सुविधाओं को ग्रेड-III पुस्तकालयों के रूप में टैग किया गया है।

रंगा रेड्डी जिले में पुस्तकालय बनाने की योजना पर प्रकाश डालते हुए, जिला ग्रैंडहाल्य समस्त रंगा रेड्डी जिले के अध्यक्ष सथु वेंकट रमना रेड्डी ने कहा, "अत्याधुनिक कला शादनगर में ग्रेड-1 पुस्तकालय रिबन काटने के लिए तैयार है। संरचना के अंदर केवल फर्नीचर स्थापित करने की आवश्यकता है। हम चुनाव आचार संहिता के निरस्त होने का इंतजार कर रहे हैं। तब तक, हम फर्नीचर की व्यवस्था करेंगे और बनाएंगे एथेनियम उद्घाटन के लिए तैयार है। शादनगर के अलावा, पांच और पुस्तकालय हैं जिनका शमशाबाद, अमंगल, कुथुर, शाहबाद और मंचल में पुनर्निर्माण किया जा रहा है

उन्होंने कहा, "वनस्थलीपुरम और मडगुल में स्थानीय अधिकारियों ने पुस्तकालयों के निर्माण के लिए प्रत्येक को 400 वर्ग गज की पेशकश की है," उन्होंने कहा, "हम भूमि पार्सल के मुद्दे को भी आगे बढ़ा रहे हैं।" तारानगर, सेरिलिंगमपल्ली, चेवेल्ला, और कुंडर्ग में स्थानीय प्राधिकरण। समस्थ ने जिले में और अधिक पुस्तकालयों के अनुमोदन के लिए सार्वजनिक पुस्तकालय अफजान गंज के निदेशक को भी प्रस्ताव भेजा है।" "उम्मीद है कि हमें सार्वजनिक पुस्तकालयों के निदेशक से जल्द ही मंजूरी मिल जाएगी और रंगा रेड्डी जिले में इस तरह के और अधिक एथेनियम के साथ आएंगे," एम. मनोज कुमार, सचिव जिला ग्रैंडहाल संस्था रंगा रेड्डी जिले ने कहा।


Next Story