तेलंगाना

सिकंदराबाद आगजनी में रक्षा अकादमी के निदेशक की भूमिका से इनकार

Nidhi Singh
9 July 2022 7:20 AM GMT
सिकंदराबाद आगजनी में रक्षा अकादमी के निदेशक की भूमिका से इनकार
x

हैदराबाद: सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन में आगजनी के सिलसिले में साईं रक्षा अकादमी के निदेशक अवुला सुब्बाराव से तीन दिनों तक पूछताछ करने वाली सरकारी रेलवे पुलिस कथित तौर पर उनसे कोई ठोस जानकारी नहीं निकाल सकी.

अपनी तीन दिन की हिरासत के दौरान, जो गुरुवार को समाप्त हुई, राव ने दावा किया कि उन्हें मामले में झूठा फंसाया जा रहा था। उन्होंने जांच दल को बताया कि उन्होंने न तो उम्मीदवारों को उकसाया और न ही विरोध प्रदर्शन की निगरानी के लिए सिकंदराबाद आए।

जब अधिकारियों ने 17 जून को सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर कथित तौर पर भारतीय सेना में नौकरी के इच्छुक भीड़ द्वारा की गई अग्निपथ योजना के खिलाफ हिंसा में सबूत के साथ स्थापित होने पर उनकी भूमिका के बारे में पूछताछ की, तो राव ने उन्हें बताया कि उन्होंने अभी कुछ बार इस पर चर्चा की थी। यदि आवश्यक हो तो शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन करना। समझा जाता है कि उसने रेलवे पुलिस को बताया था कि उसने उम्मीदवारों के हिंसक होने की उम्मीद नहीं की थी।

घटना से एक दिन पहले आंध्र प्रदेश के गुंटूर से शहर आने और सिकंदराबाद के एक लॉज में रहने के बारे में पूछने पर राव ने जांच दल को बताया कि वह अपनी प्रशिक्षण अकादमी से संबंधित एक काम देखने आया था।

तीन अन्य प्रमुख संदिग्धों - मल्लारेड्डी, शिव कुमार और बीसी रेड्डी को भी हिरासत में लिया गया और उनसे पूछताछ की गई।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta