तेलंगाना

एससीआर ने मई में रिकॉर्ड प्रदर्शन दर्ज किया

Nidhi Markaam
1 Jun 2023 11:53 AM GMT
एससीआर ने मई में रिकॉर्ड प्रदर्शन दर्ज किया
x
मई में रिकॉर्ड प्रदर्शन दर्ज किया
हैदराबाद: दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) ने मई के महीने में यात्री और माल ढुलाई दोनों क्षेत्रों में अब तक का सबसे अच्छा मासिक प्रदर्शन दर्ज किया है.
जोन ने पहली बार मासिक यात्री राजस्व में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है और 513.41 करोड़ रुपये का मूल यात्री राजस्व हासिल किया है। पिछला सर्वश्रेष्ठ अप्रैल में अर्जित 467.82 करोड़ रुपये था। इसी तरह, जोन ने महीने के दौरान 12.517 मिलियन टन मूल माल की ढुलाई की है जो अब तक का सर्वाधिक है।
एससीआर अधिकारियों ने कहा कि जोन ने मई, 2022 में 21.12 मिलियन यात्रियों की तुलना में 24 प्रतिशत की वृद्धि के साथ मई में 26.11 मिलियन यात्रियों को ढोया है। गर्मी के मौसम में अतिरिक्त भीड़ को पूरा करने के लिए महीना। इससे अतिरिक्त 4.65 लाख यात्रियों को ले जाने में मदद मिली, जबकि रुपये उत्पन्न हुए। 36.52 करोड़ राजस्व।
एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि जोन विभिन्न प्रकार की पहलों और विशेष उपायों को लागू करके अपने माल यातायात को मजबूत करने की दिशा में विशेष जोर दे रहा है।
एससीआर के महाप्रबंधक अरुण कुमार जैन ने इस बात पर संतोष व्यक्त किया कि जोन महीने दर महीने सबसे अच्छा प्रदर्शन दर्ज कर रहा है। उन्होंने उत्कृष्ट समन्वय बनाए रखने के लिए सभी विभागों के कर्मचारियों की सराहना की, जिससे जोन के समग्र प्रदर्शन में सुधार हुआ है।
Next Story