तेलंगाना

थाने में आने वालों का सम्मान करें : एसपी

Bharti sahu
22 Feb 2023 2:35 PM GMT
थाने में आने वालों का सम्मान करें : एसपी
x
पुलिस अधीक्षक डॉ. विनीत जी

पुलिस अधीक्षक डॉ. विनीत जी ने मंगलवार को अपने विभाग के कर्मियों को सलाह दी कि थानों में समस्या लेकर आने वाले लोगों का सम्मान करें। सिंगरेनी इलांदु क्लब में जिला पुलिस अधिकारियों के साथ अपराध पर समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए, उन्होंने लोगों की समस्या का आकलन करने और तुरंत प्रतिक्रिया देने के बाद न्याय प्रदान करने की आवश्यकता पर बल दिया। "अधिकारियों को समस्याओं को देखना चाहिए और समाधान खोजने का प्रयास करना चाहिए"

कोठागुडेम में गोदावरी नदी में दो बहे विज्ञापन एसपी ने कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने पर अधिकारियों को अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी। उन्होंने उनसे कहा कि वे सामाजिक संघर्ष और उपद्रवी तत्वों को पैदा करने वाले लोगों पर नजर रखें। एसपी ने कहा, "कानून व्यवस्था को बाधित करने वाले असामाजिक तत्वों के साथ आपको सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।" "आपको प्रतिदिन लोगों के लिए सुलभ होना चाहिए और सभी क्षेत्रों में गश्त करनी चाहिए।

अपराधों की जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने चाहिए"। उन्होंने कहा कि पुलिस गांजा की खरीद, मटका सट्टे जैसी असामाजिक गतिविधियों पर विशेष ध्यान दे और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। एसपी ने अधिकारियों को लंबित मामलों के निस्तारण के लिए विधि अधिकारियों से समन्वय स्थापित करने की सलाह दी. उन्होंने महिलाओं और छात्राओं को एसएचई टीमों के महत्व के बारे में समझाते हुए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करने का आह्वान किया।


Next Story