तेलंगाना

पुवाड़ा ने खम्मम में बाढ़ की स्थिति का किया निरीक्षण

Nidhi Singh
11 July 2022 7:17 AM GMT
पुवाड़ा ने खम्मम में बाढ़ की स्थिति का किया निरीक्षण
x

खम्मम : राज्य में लगातार हो रही भारी बारिश को देखते हुए परिवहन मंत्री पुववाड़ा अजय कुमार ने जिला प्रशासन को सतर्क रहने का निर्देश दिया है.

मंत्री ने सोमवार को महापौर पी नीरजा, जिला कलेक्टर वीपी गौतम, पुलिस आयुक्त विष्णु एस वारियर और नगर आयुक्त आदर्श सुरभि के साथ खम्मम में मुनेरू धारा और कलवोड्डू क्षेत्र में बाढ़ की स्थिति का निरीक्षण किया

अजय कुमार ने कहा कि वर्तमान में नाले में बाढ़ का कोई खतरा नहीं है और यदि बाढ़ तेज होती है तो बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लोगों का पुनर्वास स्थानीय नयाबाजार कॉलेज में किया जाएगा, जहां लोगों को भोजन, पीने का पानी और बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी. लोग।

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के निर्देश के मुताबिक बाढ़ की स्थिति को देखते हुए राहत के सभी इंतजाम किए गए हैं. मंत्री ने कहा कि अब तक कोई जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन हाई अलर्ट बनाए रखा जा रहा है।

ग्रामीण क्षेत्रों में बहने वाली नदियों और नालों पर वैकल्पिक मार्गों को इंगित करने के लिए पर्याप्त चेतावनी और संकेत लगाए गए हैं। इसी तरह, लोगों को उचित सावधानी बरतनी चाहिए कि बारिश के मौसम में गांवों के बीच छोटी-छोटी धाराओं को पार करने की कोशिश न करें, उन्होंने सुझाव दिया।

सूडा अध्यक्ष बी विजय कुमार, आरडीओ रवींद्रनाथ, सिंचाई डीई उदय प्रताप, एमआरओ शैलजा आदि उपस्थित थे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta