तेलंगाना

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को उनके जन्मदिन पर बधाई दी

Bharti sahu
18 Feb 2023 3:29 PM GMT
राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को उनके जन्मदिन पर बधाई दी
x
तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन सहित देश भर के कई नेताओं ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को जन्मदिन की बधाई दी। राष्ट्रपति ने राव से फोन पर बात की और कामना की कि वह लंबे, स्वस्थ और शांतिपूर्ण जीवन का आशीर्वाद प्राप्त करें।


प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा, मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (एपी), अरविंद केजरीवाल (दिल्ली), एमके स्टालिन (तमिलनाडु) और पिनाराई विजयन (केरल), भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय, भाजपा विधायक टी राजा सिंह, जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण, अभिनेता महेश बाबू और के चिरंजीवी, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और अन्य ने राव को बधाई दी। कई केंद्रीय मंत्रियों ने भी बधाई दी।

बीआरएस नेताओं ने समारोह के हिस्से के रूप में राज्य भर में रक्तदान और अन्य गतिविधियों सहित विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया। ऊर्जा विभाग के विशेष मुख्य सचिव सुनील शर्मा ने राव के 69वें जन्मदिन पर पीवी नरसिम्हा राव मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट, हैदराबाद के समन्वय में टीएस ट्रांसको और जेनको द्वारा आयोजित विद्युत सौधा में रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया। टीएस ट्रांसको और जेनको के सीएमडी डी प्रभाकर राव भी मौजूद थे।

कविता पूजा करती है

इस बीच, एमएलसी कल्वाकुंतला कविता ने राव के जन्मदिन पर बाल्कमपेट येल्लम्मा मंदिर में विशेष राजा श्यामला पूजा की। कविता ने कहा कि उन्होंने प्रार्थना की कि राव देश को विकास पथ पर लाने के अपने प्रयासों में सफलता पाएं।


Next Story