तेलंगाना

तेलंगाना में अब तक की सबसे बड़ी खेप पुलिस ने की 183 ग्राम कोकीन जब्त, तस्कर सहित तीन गिरफ्तार

Kunti
23 Dec 2021 2:37 PM GMT
तेलंगाना में अब तक की सबसे बड़ी खेप पुलिस ने की 183 ग्राम कोकीन जब्त, तस्कर सहित तीन गिरफ्तार
x
तेलंगाना में कोकीन की अब तक की सबसे बड़ी खेप में, साइबराबाद पुलिस ने गुरुवार को कहा कि 183 ग्राम मादक पदार्थ जब्त किया गया,

हैदराबाद: तेलंगाना में कोकीन की अब तक की सबसे बड़ी खेप में, साइबराबाद पुलिस ने गुरुवार को कहा कि 183 ग्राम मादक पदार्थ जब्त किया गया, और इस सिलसिले में एक ड्रग तस्कर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस की एक टीम ने बुधवार को यहां एक फ्लैट से दो ग्राम कोकीन के साथ दो व्यक्तियों (उपभोक्ताओं) को गिरफ्तार किया और उनकी सूचना के आधार पर पुलिस ने मादक पदार्थ तस्कर, जो अरबी का शिक्षक है, को उसके घर से हिरासत में लिया और 181 ग्राम कोकीन बरामद किया. कोकीन और 44 परमानंद गोलियां। इसके अलावा तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं।

साइबराबाद के पुलिस आयुक्त एम स्टीफन रवींद्र ने कहा कि जब्त किए गए सामानों की कीमत 26.28 लाख रुपये आंकी गई है, यह तेलंगाना में कोकीन की अब तक की सबसे बड़ी खेप है। ड्रग तस्कर ने पुलिस को बताया कि नए साल के मद्देनजर उसने मुख्य आयोजक और ड्रग सप्लायर जूडे उर्फ क्रिस से भारी मात्रा में कोकीन खरीदा, जो नाइजीरिया का रहने वाला और गोवा का रहने वाला है, जो फरार है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने आगे खुलासा किया कि वह गोवा से कई बार कोकीन लाकर हैदराबाद में बेचता था।
आयुक्त ने कहा कि 2021 के दौरान अब तक साइबराबाद पुलिस द्वारा कुल 202 मामले दर्ज किए गए थे और 419 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, जिनके पास से गांजा, हशीश तेल (खरपतवार का तेल), एमडीएमए, अफीम, परमानंद की गोलियां, एलएसडी कागजात जब्त किए गए थे।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it