तेलंगाना

पुलिस ने किया प्रगनापुर फार्महाउस में जुआ रैकेट का भंडाफोड़, 25 गिरफ्तार

Kunti
18 Dec 2021 2:28 PM GMT
पुलिस ने किया प्रगनापुर फार्महाउस में जुआ रैकेट का भंडाफोड़, 25 गिरफ्तार
x
सिद्दीपेट पुलिस ने एक बड़ी जीत के साथ तेलंगाना के प्रगनापुर शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक फार्महाउस से बुधवार को जुए के एक अड्डे का पता लगाया।

हैदराबाद: सिद्दीपेट पुलिस ने एक बड़ी जीत के साथ तेलंगाना के प्रगनापुर शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक फार्महाउस से बुधवार को जुए के एक अड्डे का पता लगाया। पुलिस की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, इस भंडाफोड़ के परिणामस्वरूप मामले की जांच कर रही टीम ने आरोपी के पास से 10.4 लाख रुपये और 26 सेल फोन जब्त किए.

एक गुप्त सूचना के आधार पर, जांच दल ने फार्महाउस पर छापा मारा, जहां से हैदराबाद, निजामाबाद और गजवेल के ज्यादातर व्यवसायी 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि गेमिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।
गजवेल शहर के सहायक पुलिस आयुक्त एम रमेश ने गिरफ्तारी पर टिप्पणी करते हुए कहा, "हमने प्रगनापुर शहर के बाहरी इलाके में आलोक फार्म हाउस पर छापा मारा, जहां गिरफ्तार आरोपी जुआ खेलते पाए गए," टाइम्स ऑफ इंडिया द्वारा उद्धृत किया गया था। इस बीच, गजवेल एसीपी ने लोगों से 100 पर पुलिस को सूचित करने का भी आग्रह किया, अगर वे अपने क्षेत्रों में कोई जुआ देखते हैं।
ऐसा ही एक और मामला
एक अन्य घटना में, पुणे पुलिस अपराध शाखा के अधिकारियों ने 12 दिसंबर को एक जुआ रैकेट का भंडाफोड़ किया। इसके परिणामस्वरूप, पुलिस की टीम ने 58.3 लाख रुपये नकद, एक रूलेट टेबल, जुआ चिप्स और पोकर टेबल और विदेशी शराब की बोतलें जब्त कीं। उनके कब्जे से। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एनआईबीएम कोंढवा इलाके के एक बंगले से जुआ रैकेट चल रहा था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it