तेलंगाना

पैराडाइज बिरयानी ने बिरयानी दावत से 150 अनाथ बच्चों का पोषण किया

Nidhi Markaam
1 Jun 2023 11:54 AM GMT
पैराडाइज बिरयानी ने बिरयानी दावत से 150 अनाथ बच्चों का पोषण किया
x
पैराडाइज बिरयानी ने बिरयानी दावत
हैदराबाद: हैदराबाद के पैराडाइज फूड कोर्ट ने अनाधा विद्यार्थी गृह अनाथालय में एक दिलकश कार्यक्रम की मेजबानी करके और बच्चों को स्वादिष्ट बिरयानी खिलाकर 150 अनाथ बच्चों को खुश कर दिया।
दावत में उनकी प्रसिद्ध सिग्नेचर बिरयानी, पौष्टिक साइड डिश और रमणीय मिठाइयाँ शामिल थीं। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, दोपहर के भोजन का उद्देश्य बच्चों के चेहरों पर मुस्कान लाना और उन्हें एक यादगार पाक अनुभव प्रदान करना था।
इसके अलावा, उनके अनुभव को और समृद्ध करने के लिए कहानी सुनाने के सत्र, गायन, खेल और आनंददायक बातचीत जैसी विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया। आयोजन के दौरान, बच्चों को पैराडाइज फूड कोर्ट प्राइवेट लिमिटेड के स्वयंसेवकों के साथ जुड़ने का अवसर मिला, जिससे एक गर्म और स्वागत करने वाला माहौल तैयार हुआ।
स्वर्ग
पैराडाइज फूड कोर्ट के वाइस प्रेसिडेंट और मार्केटिंग हेड कुशाग्र गुप्ता ने कहा, "यह हमारा सौभाग्य है कि हम उन्हें एक स्वादिष्ट बिरयानी दावत प्रदान करने और यादगार यादें बनाने में सक्षम हैं।"
प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि पैराडाइज फूड कोर्ट ने पहले भी कई बार अनाथालयों और बुजुर्ग देखभाल केंद्रों को बिरयानी और हलीम परोस कर अपना समर्थन दिया है, जिससे लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है।
Next Story