तेलंगाना

बांदी के 'पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक' करने के वादे पर ओवैसी ने बीजेपी को लताड़ा

Nidhi Markaam
31 May 2023 4:53 AM GMT
बांदी के पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करने के वादे पर ओवैसी ने बीजेपी को लताड़ा
x
बांदी के 'पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक' करने
सांगारेड्डी : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय के इस दावे पर तीखा हमला किया कि वह तेलंगाना के पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करेगी. इसके बजाय चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करें।
2020 में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, बंदी संजय ने कहा था कि सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (टीआरएस) और एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी रोहिंग्या, पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी मतदाताओं की मदद से जीएचएमसी चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे हैं।
“जीएचएमसी चुनाव पाकिस्तान, अफगानिस्तान और रोहिंग्याओं के मतदाताओं के बिना आयोजित किए जाने चाहिए। चुनाव जीतने के बाद हम पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे।'
मंगलवार को संगारेड्डी में एक जनसभा में उस टिप्पणी का हवाला देते हुए एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा, 'वे कहते हैं कि पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी। दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करो।
ओवैसी ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और केसीआर के बीच गुप्त समझौते के अपने दावे को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा और कहा, "अगर स्टीयरिंग मेरे हाथ में है तो आपको (अमित शाह) दर्द क्यों महसूस होता है?"
उन्होंने कहा, “मंदिरों के लिए करोड़ों रुपये मंजूर किए गए और वह (अमित शाह) कहते हैं कि स्टीयरिंग मेरे हाथ में है। स्टेयरिंग मेरे हाथ में है तो दर्द क्यों होता है?”
इससे पहले, 23 अप्रैल को, कर्नाटक के चेवेल्ला में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की 'संकल्प सभा' को संबोधित करते हुए शाह ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और केसीआर के बीच मिलीभगत का आरोप लगाया था।
उन्होंने कहा, 'जिस सरकार का स्टीयरिंग व्हील मजलिस (ओवैसी) के पास हो, वह तेलंगाना को कभी नहीं चला सकती। हम मजलिस से नहीं डरते, मजलिस तुम्हारी (बीआरएस) की मजबूरी है, भाजपा की नहीं। तेलंगाना सरकार को राज्य के लोगों के लिए काम करना चाहिए, ओवैसी के लिए नहीं।
Next Story