तेलंगाना

उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने एल मैक सैम लैब इक्विपमेंट MFRS के साथ एमओयू किया

Triveni
9 Feb 2023 12:57 AM GMT
उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने एल मैक सैम लैब इक्विपमेंट MFRS के साथ एमओयू किया
x
कंपनी के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर कर टेक्सटाइल टेक्नोलॉजी विभाग,

हैदराबाद: उस्मानिया विश्वविद्यालय ने बुधवार को मैसर्स एल मैक सैम लैब इक्विपमेंट एमएफआरएस, कोयम्बटूर के साथ एक साल के लिए समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

कंपनी के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर कर टेक्सटाइल टेक्नोलॉजी विभाग, यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी, उस्मानिया यूनिवर्सिटी इंडस्ट्री इंस्टीट्यूशन इंटरेक्शन को मजबूत करेगा और आपसी समन्वय से टेक्सटाइल रिसर्च में विभिन्न विकासात्मक गतिविधियों की योजना बना सकता है।
छात्रों/विद्वानों के एमओयू इंटर्नशिप, सहयोगी अनुसंधान और शैक्षणिक कार्यक्रम के माध्यम से कंपनी के साथ सहयोग करके, प्रशिक्षण, विकास, कौशल और क्षमता निर्माण की पेशकश, संबंधित स्थानों के बुनियादी ढांचे का उपयोग और व्यावसायिक परीक्षण प्राप्त किया जा सकता है।
दूसरी ओर, कपड़ा प्रौद्योगिकी विभाग प्रौद्योगिकी हस्तांतरण और निरंतर अनुसंधान की सुविधा प्रदान करने में मदद करेगा। इसके अलावा, कपड़ा उद्योग के साथ संपर्क और सेवाएं स्थापित करने में उद्योग को संस्थान का समर्थन प्राप्त होगा, वरिष्ठ अधिकारी, ओयू ने कहा।

जनता से रिश्ता इस खबर की पुष्टि नहीं करता है ये खबर जनसरोकार के माध्यम से मिली है और ये खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी जिसके चलते इस खबर को प्रकाशित की जा रही है। इस पर जनता से रिश्ता खबर की सच्चाई को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं करता है।

CREDIT NEWS: thehansindia

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta