तेलंगाना

शराब पीकर गाड़ी चलाने से व्यक्ति की मौत, अलग-अलग सड़क हादसों में चार अन्य की मौत

Kunti
2 Jan 2022 10:19 AM GMT
शराब पीकर गाड़ी चलाने से व्यक्ति की मौत, अलग-अलग सड़क हादसों में चार अन्य की मौत
x
हालांकि पुलिस ने दावा किया कि नए साल का जश्न बिना किसी घातक सड़क दुर्घटना के संपन्न हुआ.

हैदराबाद: हालांकि पुलिस ने दावा किया कि नए साल का जश्न बिना किसी घातक सड़क दुर्घटना के संपन्न हुआ, शुक्रवार शाम और शनिवार की सुबह के बीच अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें से एक मामला कथित तौर पर शराब पीकर गाड़ी चलाने से जुड़ा है।

मोइनाबाद पुलिस ने कहा कि यह घटना शुक्रवार शाम 6.20 बजे हुई जब कार के चालक राम चंद्र रेड्डी, एक कृषक, जो कथित तौर पर नशे में थे, ने विपरीत दिशा से एक बाइक को टक्कर मार दी। 43 वर्षीय एस नरसिम्हा और एक महिला पिलर बाइक से गिर गई। गंभीर रूप से घायल नरसिम्हा को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। महिला घायल होकर भाग निकली।
हादसे के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया और अपनी कार छोड़कर फरार हो गया। वाहन के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया गया। उनका ब्लड अल्कोहल काउंट (BAC) 186 mg/100 ml था। "यह नए साल के जश्न से संबंधित नहीं है। दोपहर में आरोपी ने शराब पी। उन्हें आईपीसी की धारा 304 ए (लापरवाही के कारण मौत) के तहत गिरफ्तार किया गया था, "डीसीपी (शमशाबाद जोन), आर जगदीश्वर रेड्डी ने एसटीओआई को बताया।
हयातनगर में, 34 वर्षीय जी विश्वेश्वर की शुक्रवार रात 11.30 बजे एक कथित हिट-एंड-रन मामले में मृत्यु हो गई। एक अन्य घटना में एलबी नगर के पास शनिवार तड़के 4.30 बजे 26 वर्षीय चालक एस दिलीप की बाइक फिसल जाने पर उसकी बाइक से गिरकर मौत हो गयी. इसी तरह हयातनगर में दो दोस्त- एम नरेंद्र नाइक और बी मौनिका- शुक्रवार देर रात बाइक पर घाटकेसर से रामपल्ली जा रहे थे। हालांकि नागरम की ओर जा रही एक कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। अस्पताल ले जाने के बाद नरेंद्र की मौत हो गई, जबकि मौनिका घायल हो गई। आरोपी की पहचान एम चरण के रूप में हुई और मामला दर्ज किया गया। कड़थला में, जब एक कार चालक ने ईंधन स्टेशन पर पहुंचने के लिए अचानक दाहिना मोड़ लिया, कथित तौर पर संकेतक पर स्विच किए बिना, विपरीत दिशा से आ रहे एक मोटर चालक की कार की बाइक से टकराने से मौत हो गई। घटना शुक्रवार रात 10.30 बजे की है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it