तेलंगाना

चिरंजीवी कहते हैं, 'एनटीआर हमेशा हमारे दिल में रहेंगे।'

Nidhi Markaam
28 May 2023 9:52 AM GMT
चिरंजीवी कहते हैं, एनटीआर हमेशा हमारे दिल में रहेंगे।
x
एनटीआर हमेशा हमारे दिल में रहेंगे।'
हैदराबाद: मेगास्टार के. चिरंजीवी ने रविवार को कहा कि महान अभिनेता और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. टी. रामाराव लोगों के दिलों में हमेशा जीवित रहेंगे।
एनटीआर की जन्मशती पर चिरंजीवी ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। अभिनेता ने एनटीआर की सेवाओं को याद करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, जिन्होंने 1982 में तेलुगु स्वाभिमान के नारे पर तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) बनाई थी।
एनटीआर के बारे में लिखते हुए, चिरंजीवी ने देखा कि वह करोड़ों में एक थे। “100 साल नहीं, वह हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। इतिहास आने वाली पीढ़ियों को उनके बारे में उनकी कहानी गर्व से बताएगा, ”चिरंजीवी ने लिखा।
मेगास्टार ने कहा कि एनटीआर की किस्मत में एक मकसद पूरा करना लिखा था। उन्होंने कहा, "मैं श्री नंदमुरी तारकरामा राव के साथ अपने जुड़ाव को हमेशा याद रखूंगा, जिन्होंने तेलुगू लोगों को गौरवान्वित किया।"
यह याद किया जा सकता है कि एनटीआर की तरह चिरंजीवी ने भी आंध्र प्रदेश की राजनीति में कदम रखा था। उन्होंने 2008 में प्रजा राज्यम पार्टी (पीआरपी) बनाई थी और एनटीआर के जादू को फिर से बनाने की उम्मीद कर रहे थे। हालाँकि, उनका राजनीतिक सफर असफलता में समाप्त हुआ।
2009 के चुनावों में अपनी छाप छोड़ने में असफल रहने के बाद, चिरंजीवी ने बाद में पीआरपी का कांग्रेस पार्टी में विलय कर दिया और राज्यसभा सदस्य बन गए। उन्होंने 2012 से 2014 तक केंद्र में कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार में मंत्री के रूप में कार्य किया। आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद 2014 के चुनावों में कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए अपमान के बाद, उन्होंने खुद को राजनीति से दूर कर लिया और एक बार फिर से सक्रिय हो गए। फिल्में।
Next Story