तेलंगाना

NIA ने तेलंगाना प्रजा फ्रंट के नेता के घर पर छापा मारा, कार्रवाई जारी

Kunti
23 Nov 2021 9:27 AM GMT
NIA ने तेलंगाना प्रजा फ्रंट के नेता के घर पर छापा मारा, कार्रवाई जारी
x
जब राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम 18 नवंबर को रवि चंदर के घर बुलाकर आई.

Telangana: हैदराबाद, जब राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम 18 नवंबर को रवि चंदर के घर बुलाकर आई, तो उनके दिमाग में आखिरी बात उनके घर की चाबियों के लिए झारखंड को फोन करना था। तेलंगाना प्रजा फ्रंट में एक नियमित खोज क्या होनी चाहिए थी ( टीपीएफ) अध्यक्ष के घर की चाबी गायब होने का मामला सामने आया जब एनआईए ने नया ताला लगाया और चाबी लेकर चले गए।

"जब उन्होंने मेरे घर को तोड़ा, मैं गुंटूर में था। अगले दिन मैं वनस्थलीपुरम में अपने घर वापस आया और इसे बंद पाया। स्थानीय अधिकारियों से संपर्क करने का एक निरर्थक प्रयास करने के बाद, मैं एनआईए के एक अधिकारी से मिला, जिसने पहले मुझे फोन किया था। गुंटूर में। जब मैंने उनसे अपने घर में प्रवेश करने के लिए चाबी मांगी, तो उन्होंने मुझे झारखंड आने और अदालत की अनुमति लेने के बाद इसे लेने के लिए कहा," चंदर ने कहा, "उन्होंने दावा किया कि वे उड़ान से जाने वाले हैं।"
'एनआईए ने मुझे आज तक जब्ती रिपोर्ट नहीं दी'
18 नवंबर को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में 14 स्थानों पर एनआईए की एक साथ तलाशी, माओवादियों और सुरक्षा बलों के बीच छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में 2019 में हुई गोलीबारी के बारे में थी। तलाशी के बाद एनआईए के अधिकारी मुख्य दरवाजे पर ताला लगाने के अलावा उस पर मुहर लगाने के बाद चले गए.
बाद में, चंदर के वकील ने उसी एनआईए अधिकारी को फोन करके पूछा कि अगर उसके पास चाबी नहीं होती तो रवि और उसका परिवार कहाँ रहता? "चूंकि कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई, हमें ताला हटाकर प्रवेश करना पड़ा," चंदर ने कहा। अगले दिन एनआईए अधिकारी ने फिर उसे वनस्थलीपुरम थाने आने को कहा। "जब मैं पुलिस थाने गया, तो वे मेरे आवास पर आए और बाद में बिना चाबी दिए चले गए, हालांकि मेरी पत्नी वहां थी।
टीपीएफ अध्यक्ष ने आरोप लगाया, "एनआईए ने मुझे आज तक जब्ती की रिपोर्ट भी नहीं दी है।" जब एक टिप्पणी के लिए एनआईए प्रवक्ता से संपर्क किया गया, तो कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई क्योंकि कॉल और संदेश अनुत्तरित हो गए। वनस्थलीपुरम पुलिस स्टेशन के निरीक्षक के सत्यनारायण ने कहा कि रवि को चाबियां पहले ही सौंप दी गई थीं और एक तस्वीर ली गई थी। रवि ने इस दावे का खंडन किया।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it