तेलंगाना

मुनुगोड़े उपचुनाव: बीजेपी टीआरएस सरकार गिराने की कोशिश कर रही है, बोले विनोद कुमार

Renuka Sahu
27 Oct 2022 5:04 AM GMT
Munugode by-election: BJP is trying to topple the TRS government, says Vinod Kumar
x

न्यूज़ क्रेडिट : newindianexpress.com

मुनुगोड़े उपचुनाव से पहले भाजपा पर निशाना साधते हुए टीएस योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष बी विनोद कुमार ने आरोप लगाया है कि भगवा पार्टी राज्य में टीआरएस सरकार को गिराने के प्रयास में कुछ विधायकों को इस्तीफा देने के लिए मनाने की कोशिश कर रही है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मुनुगोड़े उपचुनाव से पहले भाजपा पर निशाना साधते हुए टीएस योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष बी विनोद कुमार ने आरोप लगाया है कि भगवा पार्टी राज्य में टीआरएस सरकार को गिराने के प्रयास में कुछ विधायकों को इस्तीफा देने के लिए मनाने की कोशिश कर रही है।

विनोद कुमार ने बुधवार को जिला पुस्तकालय का दौरा किया। बाद में करीमनगर के मेयर वाई सुनील राव और जिला पुस्तकालय अध्यक्ष पोन्नम अनिल गौड़ के साथ मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा: "भाजपा नेता राज्य सरकार को गिराने की साजिश कर रहे हैं। लेकिन मुनुगोड़े निर्वाचन क्षेत्र के लोग उन्हें एक सबक सिखाने और टीआरएस उम्मीदवार कुसुकुंतला प्रभाकर रेड्डी को उपचुनाव में भारी बहुमत से चुनने के लिए तैयार हैं।"
"देश भर के लोग केंद्र में भाजपा के शासन से और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से भी संतुष्ट नहीं हैं। केंद्र गैर-भाजपा शासित राज्यों में बाधाएं पैदा करने के लिए राज्यपालों का भी इस्तेमाल कर रहा है।
टीआरएस का नाम भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) में बदलने के लिए ईसीआई की मंजूरी मिलने में देरी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि "चुनाव कोड के कारण टीआरएस को राष्ट्रीय पार्टी में बदलने में समय लगता है"। इससे पहले, उन्होंने वादा किया था कि राज्य सरकार जिला पुस्तकालय को 7 करोड़ रुपये के साथ एक मॉडल पुस्तकालय में बदल देगी और पुस्तकालय को 2 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत के साथ डिजिटलीकरण की प्रक्रिया शुरू करेगी। उन्होंने कहा, 'अगर जरूरत पड़ी तो सरकार पुस्तकालय के लिए 3 करोड़ रुपये अतिरिक्त आवंटित करेगी।'
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta