तेलंगाना

मंदिर में आदमी का कटा हुआ सिर, इलाके में मचा हड़कंप

Chandravati Verma
11 Jan 2022 8:11 AM GMT
मंदिर में आदमी का कटा हुआ सिर, इलाके में मचा हड़कंप
x
एक भयानक घटना में, एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर सोमवार को नलगोंडा जिले में एक महाकाली की मूर्ति के चरणों में छोड़ दिया गया था।

हैदराबाद: एक भयानक घटना में, एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर सोमवार को नलगोंडा जिले में एक महाकाली की मूर्ति के चरणों में छोड़ दिया गया था। कटे हुए सिर की तस्वीरें राज्य के विभिन्न पुलिस थानों में प्रसारित होने के बाद, मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों से पीड़ित सूर्यपेट जिले के 30 वर्षीय आवारा के परिवार के सदस्यों ने पुलिस से संपर्क किया और कहा कि पीड़ित के चेहरे की विशेषताएं उसके समान दिखाई देते हैं। पुलिस ने उन्हें पहचान के लिए बुलाया और यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि क्या यह मानव बलि का मामला है। पुलिस को संदेह है कि आरोपी एक वाहन में आए और रखे गए ..

पुलिस को संदेह है कि आरोपी किसी वाहन में आए और कटे सिर को मूर्ति के चरणों में रख दिया। "पीड़ित को कहीं और मार दिया गया था और कटे हुए सिर को यहां रखा गया था। सड़क किनारे बने मंदिर में मानव बलि के कोई निशान नहीं हैं। कटे सिर की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि रविवार की रात ही पीड़िता की हत्या की गई है।

पुलिस ने कटे हुए सिर की तस्वीरें तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के सभी पुलिस थानों को भेजीं। सोमवार शाम को, सूर्यापेट जिले के पलाकीडु मंडल के शुन्यामपाडु थांडा के एक परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और कहा कि पीड़िता के चेहरे की बनावट उनके 30 वर्षीय बेटे के समान है, जो लगभग दो साल पहले घर से निकला था।

"परिवार के सदस्यों ने कहा कि शुन्यामपाडु थंडा के 30 वर्षीय आर जयेंद्र को दो साल पहले मानसिक स्वास्थ्य की समस्या का सामना करना पड़ा था। परिवार वालों को शक है कि किसी ने उस पर काला जादू करके आवारा बन जाने से उसे बीमारी हो गई। वह अलग-अलग जगहों पर घूमता रहता था। वे पीड़ित की पहचान करने आ रहे हैं, "चिंतपल्ली पुलिस ने कहा। हालांकि पीड़िता के शरीर की सूंड अभी तक नहीं मिली थी, पुलिस अपराधियों पर शून्य करने के लिए अपराध स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज का विश्लेषण कर रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it