तेलंगाना

केटीआर का चुनाव में 90-100 सीटें जीतने का दावा 'गलत': तेलंगाना महिला कांग्रेस

Nidhi Markaam
2 Jun 2023 5:08 AM GMT
केटीआर का चुनाव में 90-100 सीटें जीतने का दावा गलत: तेलंगाना महिला कांग्रेस
x
केटीआर का चुनाव
हैदराबाद: तेलंगाना महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुनीता राव ने गुरुवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति की आलोचना की, जबकि कल्वाकुंतला तारक रामा राव के आगामी राज्य विधानसभा चुनावों में लगभग 90-100 सीटें जीतने के दावों को "गलत" करार दिया।
एएनआई से बात करते हुए सुनीता ने कहा, 'जनता तेलंगाना में चल रही राजनीति से वाकिफ है। केटीआर का 90-100 सीट जीतने का बयान गलत है। उन्हें जमा राशि भी नहीं मिलेगी”।
केटीआर का कहना है कि बीआरएस 90 से 100 सीटें जीतेगी
गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए केटीआर ने कहा कि बीआरएस आगामी राज्य विधानसभा चुनावों में 90-100 सीटों को सुरक्षित करेगा।
उन्होंने कहा कि तेलंगाना पर कर्नाटक चुनाव परिणाम का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, उन्होंने कहा कि कर्नाटक में एक खराब सरकार को सत्ता से बाहर कर दिया गया। उन्होंने भाजपा नेताओं की यह कहते हुए आलोचना की कि मणिपुर जल रहा था, प्रधान मंत्री उनके दूसरे लेफ्टिनेंट केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और आठ अन्य मुख्यमंत्री कर्नाटक में चुनाव प्रचार में व्यस्त थे।
उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री के पीआर प्रयासों के बावजूद चुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा।"
कांग्रेस नेता ने कहा, 'वे (बीआरएस) राज्य के लोगों के असली मुद्दों को भूल गए हैं। जिस तरह से बीआरएस राज्य के स्रोतों का दुरुपयोग कर रही है, जनता आगामी चुनावों में उसका जवाब देगी।
कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री केसीआर पर कटाक्ष करते हुए कहा, "उन्होंने अपनी पार्टी का नाम भी टीआरएस से बदलकर बीआरएस कर लिया है, जिसका मतलब बैंडिट्स राष्ट्र समिति है।"
केटीआर ने कहा, 'हमें विश्वास है कि हम पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेंगे. हम आने वाले चुनावों में लगभग 90-100 सीटें जीतेंगे। बीजेपी के लिए तेलंगाना में अपनी तीन मौजूदा सीटों को भी वापस जीतना बहुत मुश्किल है। भाजपा सोशल मीडिया में ज्यादा है और समाज में कम। भाजपा अखबारों में ज्यादा और जनता में कम है। हमारे मुख्यमंत्री का चेहरा केसीआर होंगे।
मैं उन्हें (भाजपा और कांग्रेस को) चुनौती देता हूं कि वे अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा करें ताकि लोग चुनाव कर सकें।
इससे पहले भाजपा प्रवक्ता रचना रेड्डी ने केटीआर पर बीआरएस के 90-100 सीटें जीतने पर प्रतिक्रिया दी थी।
उन्होंने कहा, 'बीआरएस 100 सीटें जीतना केटीआर के सपनों में है। यह तब है जब बीआरएस भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों और सत्ता विरोधी लहर का सामना कर रही है। कांग्रेस ने अपना मूल्य खो दिया है और उसकी भाजपा जो सरकार बनाएगी।
Next Story