तेलंगाना

विकास कार्यों का शुभारंभ करने के लिए केटीआर 11 जून को खम्मम का करेंगे दौरा

Nidhi Singh
7 Jun 2022 1:53 PM GMT
विकास कार्यों का शुभारंभ करने के लिए केटीआर 11 जून को खम्मम का करेंगे दौरा
x

खम्मम: परिवहन मंत्री पुववाड़ा अजय कुमार ने बताया कि आईटी मंत्री के टी रामाराव 11 जून को शहर में कई विकास कार्यों का उद्घाटन करने के लिए खम्मम का दौरा करने वाले थे।

उन्होंने मंगलवार को यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि आईटी मंत्री उस दिन पटना प्रगति कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। अजय कुमार ने पटना प्रगति में विभिन्न संभागों में भाग लिया और विकास कार्यों का शुभारंभ किया। उन्होंने पुलिस आयुक्त विष्णु एस वारियर के साथ जिला पुलिस मुख्यालय परिसर में पौधरोपण के अलावा 1.5 किमी पैदल ट्रैक का शिलान्यास, शटल, वॉलीबॉल और टेनिकोइट कोर्ट का उद्घाटन किया।

वारियर ने बताया कि पिछली पट्टना प्रगति में लगाए गए 1000 से अधिक फल देने वाले और सब्जी के पौधे फल दे रहे थे। मंत्री ने पटना प्रगति में उत्साहपूर्वक भाग लेने के लिए जिला पुलिस की सराहना की। बाद में दिन में अजय कुमार ने रघुनाथपालेम मंडल के वंकुडोथ और रामक्या थाना में 1.25 करोड़ रुपये की लागत से 23 सीसी सड़कों और साइड ड्रेन का उद्घाटन किया। स्थानीय सरकारी प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने कहा कि पल्ले, पट्टाना प्रगति के साथ गांवों और कस्बों का कायाकल्प किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव चाहते हैं कि राज्य के ग्रामीण और शहरी क्षेत्र स्थिर पानी, खराब स्वच्छता और अस्वच्छ स्थितियों के कारण होने वाले वायरल बुखार से मुक्त हों। इसीलिए पल्ले, पटाना कार्यक्रम शुरू किया गया था। अजय कुमार ने बताया कि राज्य के दूर-दराज के गांवों को भी पल्ले प्रगति के तहत कवर किया गया था और कार्यक्रम में जनता और निर्वाचित प्रतिनिधियों की सक्रिय भागीदारी इसकी सफलता के लिए आवश्यक थी।

इससे पहले मंत्री ने लोगों से बातचीत करते हुए नगर निगम के कई संभागों में स्वच्छता कार्यों का शुभारंभ किया। उन्होंने मेयर पी नीरजा के साथ खानपुरम मुख्य सड़क पर सरकारी कार्यालयों और सड़क के डिवाइडरों की परिसर की दीवारों को चित्रित किया। सूडा अध्यक्ष बी विजय कुमार, नगर आयुक्त आदर्श सुरभि और अन्य उपस्थित थे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta