तेलंगाना

खम्मम : बाइक सवार हत्याकांड में पुलिस ने खुलासा किया, चार गिरफ्तार

Tulsi Rao
22 Sep 2022 1:57 PM GMT
खम्मम : बाइक सवार हत्याकांड में पुलिस ने खुलासा किया, चार गिरफ्तार
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। खम्मम : पुलिस ने एक बाइक सवार की दोपहिया वाहन पर लिफ्ट लेने के बाद जहरीला इंजेक्शन लगाकर हत्या करने के रहस्य से पर्दा उठा दिया है.

खम्मम जिले में पुलिस ने हत्या के आरोप में पीड़िता की पत्नी और एक आरएमपी डॉक्टर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.
पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि विवाहेतर संबंधों के कारण यह भीषण हत्या हुई। पीड़िता की पत्नी से अवैध संबंध रखने वाले व्यक्ति ने दो अन्य लोगों की मदद से उसकी हत्या कर दी.
पुलिस के अनुसार, एक किसान शेख जमाल साहब (55) 19 सितंबर को अपनी बेटी से मिलने पड़ोसी आंध्र प्रदेश के गुंडराई गांव जा रहे थे, जब उन्होंने वल्लभी गांव के पास बंदर की टोपी पहने एक अजनबी को लिफ्ट के लिए अनुरोध करते देखा। उसने बाइक रोक दी और उसे लिफ्ट दे दी। कुछ दूर चलने के बाद पीछे बैठे सवार ने जमाल की जांघ में कोई जहरीला पदार्थ डाल दिया। पीड़िता ने जांघ में दर्द की शिकायत की तो पीछे बैठा सवार बाइक से नीचे उतर कर फरार हो गया. जमाल ने पास के खेत में काम कर रहे कुछ किसानों से मदद मांगी और उन्हें बताया कि लिफ्ट लेने वाले ने उन्हें कुछ इंजेक्शन दिया। वे उसे पास के अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। खम्मम पुलिस आयुक्त विष्णु वारियर ने मामले की जांच के लिए चार टीमों का गठन किया था। जांच में चौंकाने वाले विवरण सामने आए और ऑटोरिक्शा चालक मोहन राव, ट्रैक्टर चालक वेंकटेश और आरएमपी डॉक्टर वेंकट की गिरफ्तारी हुई। आरएमपी डॉक्टर ने जहरीले इंजेक्शन की व्यवस्था की थी।
पीड़िता की पत्नी इमाम बी, जिसने हत्या की साजिश रची थी, ने लगभग दो महीने पहले जहरीला इंजेक्शन लिया था और उसे प्रशासित करने के अवसर की प्रतीक्षा कर रही थी। जैसा कि उसने उसे इंजेक्शन नहीं लगाया, उसने अपने प्रेमी से योजना को अंजाम देने के लिए कहा। तदनुसार, मोहन राव ने अपनी बाइक पर लिफ्ट लेने के बाद पीड़ित को इंजेक्शन लगाया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta