तेलंगाना

खम्मम: केवाईए ने सरकारी स्कूलों में छात्रों को स्कूल किट बांटी

Nidhi Singh
30 Jun 2022 3:29 PM GMT
खम्मम: केवाईए ने सरकारी स्कूलों में छात्रों को स्कूल किट बांटी
x

खम्मम: शहर स्थित एनजीओ खम्मम यूथ एसोसिएशन (केवाईए) ने मौजूदा शैक्षणिक वर्ष में 10 सरकारी स्कूलों में स्कूल किट दान करके लगभग 350 छात्रों तक पहुंचने की योजना बनाई है।

केवाईए के स्वयंसेवकों ने गुरुवार को स्कूल किट का मुफ्त वितरण शुरू किया और जिले के एनकूर, वायरा और कोनिजेरला मंडलों में छात्रों को नोटबुक, स्कूल बैग, स्टेशनरी और पानी की बोतल वाली स्कूल किट सौंपी।

केवाईए डी श्री तेजा के संस्थापक ने बताया कि एसोसिएशन ने मार्शल आर्ट प्रशिक्षण, सामान्य ज्ञान कक्षाएं, पुस्तकालयों को किताबें दान करने, बेहतर भविष्य के लिए विज्ञान मेलों और अन्य आयोजनों और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुनिश्चित करने जैसी गतिविधियों की भी योजना बनाई है।

विश्व स्तर पर, शिक्षा प्रणाली और प्रौद्योगिकियां तेजी से बदल रही हैं और अधिकांश युवा अपने जीवन को बनाए रखने के लिए उद्यमिता में रुचि दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि केवाईए ने बच्चों के शुरुआती चरणों में उचित सुविधाओं के साथ क्षमता निर्माण पर ध्यान केंद्रित किया।

एसोसिएशन ने संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम लक्ष्य -4 के तहत वंचित बच्चों का समर्थन करने के लिए वर्ष 2017 में 'डोनेट स्कूल किट' कार्यक्रम शुरू किया, जो गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पर केंद्रित था।

केवाईए टीम के सदस्य श्रीनिवास डी, यशवंत टी, श्रीकांत डी, रंगा राव जी, राहुल बी, उदय किरण टी, रामू, अरविंद जे, अक्षिथ, प्रकाश एन, श्रीनु वाई और वरुण प्रीतम ने स्कूलों में किट बांटने के लिए स्कूलों का दौरा किया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta