तेलंगाना

खम्मम : नवनिर्वाचित सांसदों बांदी, वद्दीराजू का भव्य स्वागत

Nidhi Singh
18 Jun 2022 2:41 PM GMT
खम्मम : नवनिर्वाचित सांसदों बांदी, वद्दीराजू का भव्य स्वागत
x

खम्मम : नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्यों वद्दीराजू रविचंद्र और बंदी पार्थसारधी रेड्डी का शनिवार को जिले के पहले दौरे पर उच्च सदन के लिए निर्वाचित होने के बाद उनका भव्य स्वागत किया गया.

कुसुमांची मंडल के नायकनगुडेम से सरदार पटेल स्टेडियम तक सैकड़ों कारों और मोटरबाइकों के साथ एक विशाल रैली निकाली गई, जहां एक जनसभा निकाली गई। रैली के कारण करीब तीन किलोमीटर तक यातायात ठप रहा।

जेडपी के अध्यक्ष लिंगाला कमल राजू ने बड़ी संख्या में टीआरएस कार्यकर्ताओं के साथ नायकनगुडेम में रविचंद्र और पार्थसारधि रेड्डी और टीआरएस लोकसभा के नेता खम्मम के सांसद नामा नागेश्वर राव का स्वागत किया।

बैठक में जिले भर से हजारों टीआरएस कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए। खम्मम शहर बड़े आकार के बन्टिंग्स, स्वागत बैनर और टीआरएस के झंडे के साथ पूरे शहर में गुलाबी हो गया।

क्रुथगनाथ सभा 'को संबोधित करते हुए राज्यसभा सदस्य रविचंद्र और पार्थसारधी रेड्डी ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव को पार्टी की सेवा करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया।

सांसदों ने जोर देकर कहा कि वे पूर्ववर्ती खम्मम जिले में टीआरएस पार्टी को मजबूत करने और अगले विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत के लिए प्रतिबद्ध प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खम्मम जिले को प्राथमिकता दे रहे हैं क्योंकि उन्होंने जिले के दो नेताओं को राज्यसभा भेजा है।

रविचंद्र ने कहा कि मुख्यमंत्री कापू समुदाय को प्राथमिकता दे रहे हैं और कहा कि वह राज्यसभा सदस्य के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरी ईमानदारी के साथ पूरा करने और संसद में तेलंगाना के हितों की रक्षा करने का प्रयास करेंगे।

पार्थसारधी रेड्डी ने मुख्यमंत्री को तेलंगाना के विकास के विजन वाले नेता के रूप में वर्णित किया। कई विकास और कल्याणकारी योजनाएं जिन्हें टीआरएस सरकार ने लागू किया, वे अद्वितीय थीं और देश में एक मॉडल बन गई हैं।

परिवहन मंत्री पुववाड़ा अजय कुमार, सांसद नागेश्वर राव, जेडपी अध्यक्ष कमल राजू, रायथू बंधु समिति अध्यक्ष, एमएलसी पल्ला राजेश्वर रेड्डी, विधायक के उपेंद्र रेड्डी, एल रामुलु नाइक, एस वेंकट वीरैया, वी वेंकटेश्वर राव, खम्मम टीआरएस जिला अध्यक्ष, एमएलसी टाटा मधुसूदन , कोठागुडेम टीआरएस अध्यक्ष, विधायक आर कांथा राव और अन्य ने भी बात की।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta