तेलंगाना

करीमनगर को सुंदर शहर के रूप में विकसित किया जाएगा: गंगुला कमलाकर

Nidhi Markaam
28 May 2023 1:12 PM GMT
करीमनगर को सुंदर शहर के रूप में विकसित किया जाएगा: गंगुला कमलाकर
x
करीमनगर को सुंदर शहर के रूप में विकसित
करीमनगर: बीसी कल्याण मंत्री गंगुला कमलाकर ने कहा कि करीमनगर को सभी बुनियादी सुविधाएं प्रदान करके एक सुंदर शहर के रूप में विकसित करना उनका उद्देश्य था.
मंत्री ने महापौर वाई सुनील राव के साथ रविवार को यहां बद्दाम येल्लारेड्डी चौक पर 1.11 करोड़ रुपये की लागत से होने वाले बीटी सड़कों के मरम्मत कार्यों की आधारशिला रखी।
कमलाकर ने इस अवसर पर कहा कि इतिहास में पहली बार कस्बे में मुख्य सड़कों के अलावा आंतरिक सड़कों का भी विकास किया जा रहा है।
भारी बारिश के कारण कस्बे की सड़कें क्षतिग्रस्त हो गईं। राज्य सरकार के संज्ञान में लाए जाने पर मरम्मत कार्य के लिए राशि जारी की गई। 14.5 किलोमीटर खंड पर हुई क्षति पखवाड़े के भीतर मुख्य सड़क की मरम्मत की जाएगी।
मरम्मत कार्य पूरा हो जाने के बाद अगले पांच वर्षों में कोई समस्या नहीं होगी। उन्होंने कस्बे के विकास के लिए जनता का सहयोग मांगते हुए कहा कि यह भी जनता की जिम्मेदारी है कि नई बनी सड़कों को नुकसान न पहुंचे।
सड़कों पर पानी जमा होने से बीटी सड़कों को नुकसान होना स्वाभाविक था। इसलिए नगर निगम के अधिकारी बीटी सड़कों पर पानी जमा नहीं करने के लिए कदम उठाएं। नगरपालिका ईई नागमल्लेश्वर राव, आरएंडबी ईई संबाशिव राव, नगरसेवक और अन्य उपस्थित थे।
Next Story