तेलंगाना

करीमनगर कांडः पीएम मोदी ने किया तेलंगाना BJP अध्यक्ष को फोन, मामले का लिया जानकारी

Kunti
9 Jan 2022 7:48 AM GMT
करीमनगर कांडः पीएम मोदी ने किया तेलंगाना BJP अध्यक्ष को फोन, मामले का लिया जानकारी
x
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने तेलंगाना के बीजेपी अध्यक्ष संजय कुमार को फोन किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने तेलंगाना के बीजेपी अध्यक्ष संजय कुमार को फोन किया. फोन पर पीएम मोदी और संजय की बातचीत लगभग 15 मिनट तक चली. पीएम मोदी ने तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष (Telangana BJP President) से करीमनगर कांड में उनकी और उनके परिवार की गिरफ्तारी के बारे में बातचीत की. पीएम ने तेलंगाना सरकार जीओ 317 के बारे में भी समझने और पार्टी इकाई इसका विरोध क्यों कर रही है, इसके बारे में भी जानने की भी कोशिश की. उन्होंने राज्य की राजनीतिक स्थिति को भी सुनिश्चित किया और केंद्रीय पार्टी से राज्य इकाई को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया. बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने संजय के काम को भी सराहा.

बता दें कि पिछले रविवार को देर रात को विरोध के दौरान पुलिसकर्मियों पर हमला करने और कोविड प्रोटोकॉल को तोड़ने के आरोप में करीमनगर शहर की एक अदालत ने तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष संजय कुमार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. मजिस्ट्रेट ने संजय की जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्हें और चार अन्य को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. बाद में इन सभी को करीमनगर जेल स्थानांतरित कर दिया गया था.
क्या है पूरा मामला?
दरअसल, राज्य बीजेपी अध्यक्ष संजय कुमार तेलंगाना की सत्तासीन केसीआर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन की तैयारी कर रहे थे. प्रदर्शन की एक रात पहले ही कोरोना प्रोटोकॉल के कथित उल्लंघन के नाम पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। संजय करीमनगर के सांसद भी हैं और उन्होंने राज्य सरकार के एक आदेश के खिलाफ रविवार को रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक शहर के बीच में मौजूद अपने कार्यालय में एक छोटा का कार्यक्रम करने की योजना भी बनाई थी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it