तेलंगाना

जेसी ने केजीबीवी स्कूल संकट का जवाब दिया

Bharti sahu
18 Feb 2023 12:00 PM GMT
जेसी ने केजीबीवी स्कूल संकट का जवाब दिया
x
केजीबीवी स्कूल संकट

संयुक्त कलेक्टर कल्पना कुमारी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए छात्रों के मुद्दे की जांच के लिए अनाकापल्ली जिले के लिंगराजुपलेम में केजीबीवी स्कूल का दौरा किया। छात्रों के साथ बातचीत करते हुए उन्हें प्रदान की जाने वाली सुविधाओं और संकाय के शिक्षण कौशल के बारे में पूछताछ की, जेसी ने सफाई, बाथरूम के रखरखाव और भोजन की गुणवत्ता के बारे में पूछा।

बाद में, जेसी ने स्कूल के कर्मचारियों से छात्रावास सुविधाओं के प्रबंधन के बारे में बताने को कहा

भविष्य में छात्रों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े, इसके लिए कर्मचारियों को उचित उपाय करने का निर्देश दिया। 216 छात्रों की क्षमता के साथ आवासीय विद्यालय वर्तमान में अपर्याप्त सुविधाओं के साथ चक्रवात आश्रय में चल रहा है।

कल्पना कुमारी ने कर्मचारियों से पूछा कि क्या स्कूल को स्थानांतरित करने के लिए कोई पर्याप्त भवन पास में स्थित है और बाद में उपलब्ध भवनों का निरीक्षण किया। यह भी पढ़ें- अनकापल्ली में अय्यानापलेम के पास नालकोंडा के जंगल में आग लग गई। संबंधित अधिकारियों को छात्रों को बेहतर भोजन और रहने की सुविधा प्रदान करने का आदेश दिया गया था। जेसी ने कहा कि राज्य में शैक्षणिक संस्थानों को बदलने के लिए 'नाडु-नाडु' योजना के तहत बड़े पैमाने पर विकास कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं।



Next Story