तेलंगाना

जगतियाल : कोरुतला पुलिस ने अवैध रूप से पिस्टल, कारतूस रखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया

Nidhi Markaam
1 Jun 2023 1:15 PM GMT
जगतियाल : कोरुतला पुलिस ने अवैध रूप से पिस्टल, कारतूस रखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया
x
कोरुतला पुलिस ने अवैध रूप से पिस्टल
जगतियाल : कोरुतला पुलिस ने इलापुर गांव के एस लक्ष्मीनरसिया को अवैध रूप से पिस्टल व कारतूस रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है. गुरुवार को यहां मीडियाकर्मियों के सामने उसे पेश करते हुए, पुलिस अधीक्षक ए भास्कर ने कहा कि वह बुधवार शाम को गांव के बाहरी इलाके में एक नियमित वाहन जांच में पकड़ा गया था। लक्ष्मीनरसैय्या ने पुलिस चौकी से भागने का प्रयास किया और पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया।
पुलिस को उसके पास से यूएसए में एक पिस्टल, दो मैगजीन और 7.65 कैलिबर की तीन गोलियां मिली हैं। उसने मुंबई में पिस्टल खरीदकर आसपास के लोगों से रंगदारी वसूलने की बात स्वीकार की। लक्ष्मीनरसैय्या फलों के कारोबार में थे, लेकिन उन्हें 50 लाख रुपये का घाटा हुआ और आसानी से पैसा कमाने के लिए उन्होंने पैसे निकालने की योजना बनाई। उसने एक पिस्तौल खरीदने का फैसला किया और गंगाराम के एक राजू भाई से संपर्क किया, जिसके मुंबई में असामाजिक तत्वों से संबंध थे। बाद में उसने सात माह पहले एक लाख रुपए खर्च कर पिस्टल से पिस्टल खरीदी थी।
जब वह पैसे ऐंठने के लिए इलापुर से कोरुतला जा रहा था, तब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पिस्टल और कारतूस के अलावा एक बाइक और मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है. इलापुर के राजू भाई, मुंबई के नारायण, रमेश भाई, पाटिल और बिट्टू फरार थे।
Next Story