तेलंगाना

हनुमाकोंडा में लगेंगे आईटी टावर

Bharti sahu
23 Feb 2023 2:10 PM GMT
हनुमाकोंडा में लगेंगे आईटी टावर
x
हनुमाकोंडा


मुख्य अवेकक डी विनय भास्कर ने कहा कि राज्य सरकार की यहां NWIT परिसर के पास दो एकड़ में इसकी मीनार बनाने की योजना है। विनय ने एकेडेसी फॉर ट्रेड एंड नोलेज (टीएएसके) के सीईओ श्रीकांत सिन्हा के साथ बुधवार को हनुमाकोंडा बस स्टेशन के पास भद्रुका डिग्री कॉलेज में टीएएसके के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया, उन्होंने कहा कि राज्य सरकार उद्योग विकसित करके युवाओं को रोजगार देने की फॉर्मैट है। वैंगल जैसे-2 शहरों में।
वारंगल में मेडिकल छात्रों ने आत्महत्या की कोशिश करते हुए कहा कि बैंगलोर स्थित एलएंडटी माइंड्री, एक भारतीय बहुराष्ट्रीय सूचना प्रौद्योगिकी सेवा और परामर्श कंपनी है, जो अगले महीने से अपना कार्य शुरू कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार टास्क के माध्यम से स्थानीय युवाओं को प्रशिक्षण देने और रोजगार के अवसर सृजित करने का प्रयास कर रही है। टास्क के सीईओ श्रीकांत सिन्हा ने कहा कि टास्क ने पहले ही हनुमानकोंडा जिले में कम से कम 1,000 लोगों को रोजगार प्रदान किया है
उन्होंने कहा कि कम से कम 200 युवाओं को हनुमाकोंडा में स्थापित टास्क सेंटर द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा, वे क्षेत्र में आईटी उद्योग को विकसित करने के विनय के प्रयासों की प्रशंसा की। इस बीच, भूपालपल्ली प्रशासन ने गुरुवार को आईटी और उद्योग मंत्री केटी रामाराव की यात्रा के लिए सभी अधिकार देने के लिए हैं। के बंधक बंधक नगर में 210 करोड़ रुपए की लागत से सिंगरेनी कोलियरीज कंपनी लिमिटेड (SCCL) के पते के लिए 900 आवासों का उद्घाटन करेंगे। उसने गड्डा में गड्डा बनाकर 994 डबल रूम के दरवाजे भी बनाए। अन्य प्रोग्राम में भी भाग लेंगे।


Next Story