तेलंगाना

तेलंगाना में पुलिस पर कार चढ़ाने का प्रयास करने वाला अंतर्राज्यीय गिरोह फरार

Nidhi Markaam
30 May 2023 4:58 AM GMT
तेलंगाना में पुलिस पर कार चढ़ाने का प्रयास करने वाला अंतर्राज्यीय गिरोह फरार
x
तेलंगाना में पुलिस पर कार चढ़ाने का प्रयास
हैदराबाद: राजस्थान के एक अंतर्राज्यीय गिरोह ने तेलंगाना के निजामाबाद जिले में एक टोल गेट पर पुलिसकर्मियों पर भागने की कोशिश की और पुलिस द्वारा हवा में गोली चलाने के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.
चार सदस्यीय गिरोह के चोरी में शामिल होने की सूचना के आधार पर रविवार को इंदलवई टोल गेट पर एक पुलिस टीम तैनात की गई थी। आधी रात के आसपास हैदराबाद की ओर जा रहे इस गिरोह ने जब देखा कि अधिकारी उनका सामना करना चाहते हैं, तो उन्होंने एक वाहन को धक्का देकर भागने की कोशिश की।
इसके बाद पुलिस ने हवा में फायरिंग की, जिसके बाद चारों लोग अपना वाहन छोड़कर वहां से फरार हो गए।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस तरह की सूचना मिली थी कि गिरोह, जो क्षेत्र में बिजली के ट्रांसफार्मर से कॉइल चोरी करने में शामिल है, निजामाबाद जिले में कुछ अपराध करने के बाद हैदराबाद जा रहा था।
जैसे ही पुलिस ने उस कार की पहचान की जिसमें गिरोह यात्रा कर रहा था, उन्होंने रविवार रात उसका पीछा किया। कई टीमों की प्रतिनियुक्ति की गई थी और एक टीम को इंदलवई टोल गेट पर तैनात किया गया था, जिसने मौके पर गिरोह को घेर लिया था।
बार-बार चेतावनी देने के बावजूद, गिरोह ने पुलिस के चेतावनी देने पर अपना वाहन नहीं रोका और इसके बजाय उन्होंने अपनी कार से पुलिस कर्मियों को टक्कर मारने की कोशिश की। अधिकारी ने बताया कि बाद में उन्होंने उस वाहन को टक्कर मार दी जिसका इस्तेमाल पुलिस उनकी कार को रोकने के लिए करती थी।
उन्होंने कहा कि उन्हें रोकने और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक पुलिस अधिकारी ने हवा में दो राउंड चलाए लेकिन गिरोह अपनी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया।
अधिकारी ने कहा कि घटना के सिलसिले में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था और गिरोह के सदस्यों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया था।
Next Story