तेलंगाना

गेंदे के फूल की चमक से प्रेरित होकर, ज़ी तेलुगु ने नए ब्रांड लोगो का अनावरण, दर्शक अंगूठा देते

Nidhi Markaam
30 May 2023 1:08 PM GMT
गेंदे के फूल की चमक से प्रेरित होकर, ज़ी तेलुगु ने नए ब्रांड लोगो का अनावरण, दर्शक अंगूठा देते
x
तेलुगु ने नए ब्रांड लोगो का अनावरण
हैदराबाद: ज़ी तेलुगु अपने विचारोत्तेजक फिक्शन शो और अव्यवस्था-तोड़ने वाली नॉन-फिक्शन शो के साथ दोनों राज्यों में दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। चैनल ने हाल ही में एक जीवंत नई ब्रांडिंग का अनावरण किया है। नई ब्रांड पहचान का अनावरण युवा तेलुगू सनसनी नवीन पोलीशेट्टी ने ज़ी महोत्सवम - मेगा 18वीं वर्षगांठ समारोह में किया, जिसका प्रसारण 21 मई को हुआ।
व्यापक अन्वेषण और विश्लेषण के बाद, चैनल ने दर्शकों की आंतरिक शक्ति की चिंगारी और चमक को जीवंत करने के साथ-साथ क्षेत्रीय सापेक्षता के निर्माण की आवश्यकता निर्धारित की है। गेंदे के फूल से प्रेरित होकर, जो क्षेत्र के लोगों के साथ गुंजायमान है, नए लोगो को 'जीवंतता' का प्रतिनिधित्व करने के लिए संकल्पित किया गया था, जो दर्शकों की आंतरिक शक्ति के लिए एक दृश्य रूपक के रूप में काम करेगा।
अपने विश्वास के साथ दृढ़ता से प्रतिध्वनित, नया लोगो 'आरंभम ओक्का अदुगुथोन' (शुरुआत एक कदम के साथ है) के ब्रांड प्रस्ताव को अगले स्तर तक ले जाता है। अपने नए लोगो के साथ, ज़ी तेलुगु लोगों को अपने कंफर्ट जोन से बाहर एक छोटा कदम उठाने के लिए प्रेरित करने की कोशिश कर रहा है, जो बदले में उनके जीवन में एक बड़ी छलांग लगा सकता है। नया लोगो क्षेत्रीय स्वाद का प्रतिनिधित्व करता है और लोगों से जीवन में 'उद्देश्यपूर्ण' बनने का आग्रह करता है।
ज़ी तेलुगु समाज में एक सकारात्मक बदलाव लाने और एक मजबूत, भरोसेमंद और सुखद रिश्ते को बढ़ावा देने के साथ-साथ मार्गदर्शन और सहायता प्रदान करने के बीच संतुलन बनाने के लिए नियम-झुकने वाले दृष्टिकोण की ओर भी बढ़ रहा है।
Next Story