तेलंगाना

हैदराबाद: कल्याणी मोटर्स ने पेश की मारुति सुजुकी की ऑफ-रोडर एसयूवी 'जिम्नी'

Nidhi Markaam
4 Jun 2023 5:48 AM GMT
हैदराबाद: कल्याणी मोटर्स ने पेश की मारुति सुजुकी की ऑफ-रोडर एसयूवी जिम्नी
x
कल्याणी मोटर्स ने पेश की मारुति सुजुकी
हैदराबाद: हैदराबाद में नेक्सा का सबसे बड़ा शोरूम रखने वाली कल्याणी मोटर्स ने शनिवार को मारुति सुजुकी की ऑफ-रोडर एसयूवी जिम्नी का अनावरण किया। बहुप्रतीक्षित एसयूवी का अनावरण सहायक पुलिस आयुक्त, एलबी नगर, राचकोंडा पुलिस आयुक्तालय, पी श्रीधर रेड्डी द्वारा उपाध्यक्ष, कल्याणी मोटर्स, शालीन चौधरी और बिजनेस हेड-सेल्स, कल्याणी मोटर्स, स्टीवंस रेजिनाल्ड के साथ-साथ अन्य लोगों की उपस्थिति में किया गया। अधिकारियों।
जिम्नी एसयूवी देश में सबसे प्रत्याशित मॉडलों में से एक है और एक ऑफ-रोडर है और इसमें 1.5-लीटर चार-सिलेंडर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड K15B पेट्रोल इंजन शामिल है, जो 105 PS का अधिकतम पावर आउटपुट और अधिकतम उत्पादन करता है। 138 एनएम का टॉर्क आउटपुट। इंजन दो ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ आता है: एक 5-स्पीड मैनुअल और एक 4-स्पीड ऑटोमैटिक।
भारत-स्पेक जिम्नी सुजुकी के प्रसिद्ध ऑलग्रिप फोर-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ आएगी, जिसमें एक मैनुअल ट्रांसफर केस और एक लो-रेंज गियरबॉक्स शामिल है। नई मारुति सुजुकी जिम्नी की कीमत 10-14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) के बीच होने की उम्मीद है और महिंद्रा थार और फोर्स गोरखा जैसे ऑफ-रोडर्स के लिए एक अधिक कॉम्पैक्ट और किफायती विकल्प के रूप में काम करेगी।
SUV की कुछ अन्य विशेषताओं में पुश स्टार्ट स्टॉप, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो एसी, हेडलैंप वॉशर, मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले, एलईडी हेडलैंप और बहुत कुछ शामिल हैं।
कल्याणी मोटर्स के अधिकारियों ने कहा कि कल्याणी मोटर्स नागोले शोरूम में देखा गया ग्राहकों का उत्साह इंगित करता है कि जिम्नी तेलंगाना और अन्य दक्षिणी भारतीय राज्यों में अच्छा प्रदर्शन करने जा रही है।
Next Story