तेलंगाना

हैदराबाद: कैसे एक मिस्ड कॉल प्रेम प्रसंग में बदल गया, कैसे त्रासदी में समाप्त हो गया

Kunti Dhruw
1 Jun 2023 6:27 PM GMT
हैदराबाद: कैसे एक मिस्ड कॉल प्रेम प्रसंग में बदल गया, कैसे त्रासदी में समाप्त हो गया
x
हैदराबाद: 45 वर्षीय सुजाता नाम की एक स्कूल शिक्षिका और इंजीनियरिंग के छात्र 25 वर्षीय उसके कथित प्रेमी राजेश के बीच एक विवाहेतर संबंध है, जो पिछले सप्ताह हुई उनकी आत्महत्याओं के पीछे का कारण माना जाता है।
राचकोंडा के पुलिस आयुक्त डी एस चौहान ने मीडियाकर्मियों को बताया कि एक साल पहले राजेश, जो चैतन्यपुरी में रह रहे थे और मुलुगु जिले के मूल निवासी थे, ने गलती से सुजाता का फोन नंबर डायल किया और वे बोलने लगे। एक मासूम सी कॉल जल्द ही एक पूर्ण प्रेम संबंध में बदल गई।
जल्द ही दोनों की जान पहचान हो गई और फोन पर बात होने लगी। सुजाता और राजेश मिलने लगे और रिश्ते में बंध गए। धीरे-धीरे सुजाता को एहसास हुआ कि उनका रिश्ता बेकार था क्योंकि उसकी शादी तीन बड़े बच्चों के साथ हुई थी, और राजेश सिर्फ 25 साल का था।
कथित तौर पर राजेश को भी ऐसा ही लगता था कि वह अपने से दोगुनी उम्र की महिला के साथ रिश्ते में था और उसे लगा कि यह भी बेकार है।
“यह मानते हुए कि उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं है, दोनों ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का निर्णय लिया। 24 मई को सुजाता और राजेश एक खाद की दुकान पर गए और वहां से कीटनाशक की एक बोतल खरीदी। 25 मई को सुजाता ने राजेश को वाट्सएप पर संदेश भेजा कि वह अपनी जीवन लीला समाप्त कर रही है और इसे खा लिया। परिवार ने उसे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया और उसका निधन हो गया, ”डीएस चौहान ने कहा।
राजेश ने फोन पर सुजाता से संपर्क करने की कोशिश की और जब कॉल का जवाब नहीं मिला तो वह सुजाता के हयातनगर स्थित आवास पर गए और उसके बारे में पूछताछ की। सुजाता की बेटी श्रीवाणी को शक हुआ और उसने अपने भाई जसवंत और अन्य दो दोस्तों को इसकी जानकारी दी।
आयुक्त ने कहा, "तीनों ने राजेश को कुंटलूर हयातनगर में पकड़ा और उसके मोबाइल फोन की जांच करने पर पाया कि वह वही व्यक्ति है जो उनके साथ चैट कर रहा था और उसने जहर लेने से पहले उसे एक संदेश भेजा था।"
जसवंत और अन्य लोगों ने राजेश को चेतावनी दी और वहां से चले गए। “राजेश एक कीटनाशक की दुकान पर गया और कीटनाशक और शराब की एक बोतल खरीदी। आशंका जताई जा रही है कि बाद में उसने कीटनाशक खा लिया और उसकी मौत हो गई। उनका शव 29 मई को मिला था, ”अधिकारी ने कहा।
शव नग्न देखकर पुलिस ने शुरू में हत्या का मामला दर्ज किया। प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस को पता चला कि यह जहर खाने का मामला है।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story